एडवांस्ड सर्च

J-K: वीडियो में ग्राम रक्षा दल को टॉर्चर करते दिखे आतंकी

जम्मू एवं कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब एक नया वीडियो फिर से सामने आया है, जिसमें आतंकी एक युवक के सिर से बाल उतारते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
अशरफ वानी श्रीनगर, 05 May 2017
J-K: वीडियो में ग्राम रक्षा दल को टॉर्चर करते दिखे आतंकी ग्राम रक्षा दल के सदस्य के बाल उतारते आतंकी

जम्मू एवं कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब एक नया वीडियो फिर से सामने आया है, जिसमें आतंकी एक युवक के सिर से बाल उतारते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने से हड़कंप मच गया है. यह पीड़ित युवक ग्राम रक्षा दल का सदस्य बताया जा रहा है. हालांकि अभी तक इस वीडियो को वैरीफाइड नहीं किया जा सका है. बताया जा रहा है कि आतंकी जिसके सिर से बाल उतार रहे हैं, वह पुलिस में एसपीओ है.

उधर, कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. सुरक्षाबल घर-घर जाकर आतंकवादियों की तलाश कर रहे हैं. इसके तहत आर्मी ने लगभग 20 गांवों को घेर लिया था. इस ऑपरेशन में लगभग 4000 से ज्यादा जवान शामिल हैं. 1990 के बाद यह आर्मी का कश्मीर में सबसे बड़ा ऑपरेशन है.

इससे पहले बृहस्पतिवार को आतंकवादियों ने शोपियां में सेना की एक टुकड़ी पर हमला किया था. हमले में सेना के दो जवान और स्थानीय ड्राइवर घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भेज दिया गया था और जिसके बाद इलाके को सेना ने अपने कब्जे में ले लिया है. अभियान के दौरान इलाके में ड्रोन और हेलीकॉप्टर के जरिए भी नजर रखी गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay