एडवांस्ड सर्च

ईद के दिन भी जम्मू-कश्मीर रहा अशांत, पुलिस-प्रदर्शनकारियों में झड़प, दो घायल

झड़प की यह घटना पुलवामा के मितिग्राम इलाके में हुई. जानकारी के अनुसार पुलवामा के रोहमू इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

Advertisement
aajtak.in
अशरफ वानी पुलवामा, 24 May 2020
ईद के दिन भी जम्मू-कश्मीर रहा अशांत, पुलिस-प्रदर्शनकारियों में झड़प, दो घायल प्रतीकात्मक तस्वीर

  • सेना ने किया आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़
  • बरामद किए डेटोनेटर और अन्य विस्फोटक

जम्मू कश्मीर में आज ईद-उल-फितर मनाया जा रहा है. रमजान का पाक महीना समाप्त होने पर मनाए जाने वाले भाईचारे के प्रतीक इस त्योहार के दिन भी घाटी में शांति नहीं रही. कश्मीर के पुलवामा में पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प हो गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए.

झड़प की यह घटना पुलवामा के मितिग्राम इलाके में हुई. जानकारी के अनुसार पुलवामा के रोहमू इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने रहमू के फ्रेस्टपुरा में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ कर दिया. मौके से डेटोनेटर और अन्य विस्फोटक बरामद हुए.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

सुरक्षाबलों ने मौके से रसद सामग्री भी बरामद की है. इसी बीच लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया. प्रदर्शन कर रहे लोगों और पुलिस में झड़प हो गई. इस झड़प में दो नागरिक घायल हो गए. हालांकि किसी आतंकी के पकड़े जाने की खबर नहीं है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

कश्मीर-केरल में आज मनाई जा रही है ईद, लोगों ने घरों पर ही अदा की नमाज

गौरतलब है कि केरल के साथ जम्मू और कश्मीर में भी आज ही ईद मनाई जा रही है. देश के अन्य हिस्सों में ईद 25 मई को मनाई जाएगी. बता दें कि रमजान के पाक महीने में भी आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी रहा. पिछले दिनों सेना ने जैश कमांडर रियाज नायकू को मार गिराया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay