एडवांस्ड सर्च

जम्मू-कश्मीर: उरी हाइड्रो पावर प्लांट में आग की अफवाह

पिछली बार इसी साल जून में उड़ी पनबिजली परियोजना में भीषण आग लगी तो परियोजना को करोड़ों रुपये के नुकसान की आशंका जाहिर की गई थी. हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि बिजली परियोजना के कर्मचारी सुरक्षित बच गए हैं

Advertisement
अशरफ वानी [Edited By: वरुण शैलेश]श्रीनगर, 03 September 2018
जम्मू-कश्मीर: उरी हाइड्रो पावर प्लांट में आग की अफवाह उरी हाइड्रो पावर प्लांट (फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर के बारमुला जिले के उरी में स्थित हाइड्रो पावर प्लांट में आग लगने की खबर से अफरातफरी मच गई. लेकिन बाद में पता चला कि ये मात्र अफवाह थी. एनएचपीसी का कहना है कि सभी पावर स्टेशन पूरी तरह से सुरक्षित हैं. कहीं आग नहीं लगी है.

पिछली बार इसी साल जून में उरी पनबिजली परियोजना में भीषण आग लगी तो परियोजना को करोड़ों रुपये के नुकसान की आशंका जाहिर की गई थी. हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि बिजली परियोजना के कर्मचारी सुरक्षित बच गए हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 240 मेगावाट की उरी पन बिजली परियोजना का 2014 जुलाई में उद्घाटन किया था. यह परियोजना बारमुला जिले में उरी में नियंत्रण रेखा के समीप स्थित है. 

पीएम मोदी ने जम्मू कश्मीर के तत्कालीन राज्यपाल एनएन वोहरा, तत्कालीन मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और नेशनल हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर कॉरपोरेशन के शीर्ष अफसरों की मौजूदी में संयंत्र का उद्घाटन किया था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay