एडवांस्ड सर्च

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने उरी बॉर्डर का किया दौरा, सुरक्षा उपायों का लिया जायजा

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर का दौरा किया. रक्षा मंत्री के साथ सेना प्रमुख जनरल बलबीर सिंह और सेना के तमाम वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे.

Advertisement
aajtak.in
मंजीत सिंह नेगी श्रीनगर, 02 November 2016
रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने उरी बॉर्डर का किया दौरा, सुरक्षा उपायों का लिया जायजा उरी में सैन्य कमांडरों से बात करते रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर का दौरा किया. रक्षा मंत्री के साथ सेना प्रमुख जनरल बलबीर सिंह और सेना के तमाम वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे. रक्षा मंत्री ने बॉर्डर के आर्मी कमांडरों के साथ मीटिंग कर सुरक्षा उपायों की जानकारी ली. उरी बेस पर हमले के बाद रक्षा मंत्री पहली बार इलाके की सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे थे.

रक्षा मंत्री ने उरी में सीमा इलाकों का दौरा किया. जहां लोकल कमांडर्स ने सेना की तैयारियों और इलाके में किए गए उपायों की जानकारी दी. इस मौके पर नॉदर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुडा और चिनार कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल जएस संधु भी मौजूद थे. रक्षा मंत्री ने सेना को इस इलाके में पाकिस्तान की किसी भी हरकत से निपटने के लिए तैयारियों पर चर्चा की.

रक्षा मंत्री को सैन्य कमांडरों द्वारा घाटी में अंदरूनी हालात और उससे निपटने के लिए किए जा रहे उपायों की भी जानकारी दी गई. रक्षा मंत्री गुरुवार को अन्य सुरक्षाबलों के साथ भी मुलाकात करेंगे और जम्मू-कश्मीर के सुरक्षा हालात पर चर्चा करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay