एडवांस्ड सर्च

कश्मीर: छात्रों ने पुलवामा कॉलेज में लगाया आतंकी बुरहान का पोस्टर, पुलिस पर फेंके पत्थर

पोस्टर लगाने के बाद छात्रों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई. दो दिन की छुट्टियों के बाद सोमवार को पुलवामा डिग्री कॉलेज फिर से खुला. छात्रों ने पहले कॉलेज के प्रशासनिक ब्लॉक पर हिजबुल कमांडर बुरहान वानी का पोस्टर लगाया और फिर पुलिस पर पत्थर फेंके.

Advertisement
aajtak.in
अशरफ वानी नई दिल्ली, 01 May 2017
कश्मीर: छात्रों ने पुलवामा कॉलेज में लगाया आतंकी बुरहान का पोस्टर, पुलिस पर फेंके पत्थर कॉलेज में लगाया बुरहान का पोस्टर

कश्मीर में बिगड़े हालातों के बीच सोमवार को पुलवामा कॉलेज में आतंकी बुरहान वानी के पोस्टर लगाए गए. छात्रों ने पुलवामा डिग्री कॉलेज के प्रशासनिक ब्लॉक पर बुरहान वानी का पोस्टर लगाया.

पोस्टर लगाने के बाद छात्रों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई. दो दिन की छुट्टियों के बाद सोमवार को पुलवामा डिग्री कॉलेज फिर से खुला. छात्रों ने पहले कॉलेज के प्रशासनिक ब्लॉक पर हिजबुल कमांडर बुरहान वानी का पोस्टर लगाया और फिर पुलिस पर पत्थर फेंके. कुछ समय बाद छात्रों ने कॉलेज से बाहर आकर शहर में अन्य पत्थरबाजों के साथ पुलिस वाहनों पर पत्थरबाजी की. पत्थरबाजों को रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी. बुरहान के पोस्टर के अलावा पुलवामा डिग्री कॉलेज परिसर में पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे भी फहराए गए.

पिछले साल मारा गया बुरहान
पिछले साल जुलाई में सेना और स्थानीय पुलिस के ज्वॉइंट ऑपरेशन में हिजबुल मुजाहिदीन के पोस्टर ब्वॉय और टॉप कमांडर बुरहान वानी मारा गया था. बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से ही घाटी में तनाव बढ़ गया है. बुरहान के सिर पर 10 लाख का इनाम था. वह दक्ष‍िण कश्मीर के त्राल का रहने वाला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay