एडवांस्ड सर्च

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में जैश के तीन आतंकी गिरफ्तार

जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले में जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 12 जून को केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) के जवानों पर हुए हमले में ये सभी आतंकी शामिल थे.

Advertisement
अशरफ वानीश्रीनगर, 11 July 2019
जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में जैश के तीन आतंकी गिरफ्तार प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले में 3 जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों को राज्य पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 12 जून को केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) के जवानों पर हुए हमले में ये सभी आतंकी शामिल थे. इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए थे, वहीं एसपीओ अरशद अहमद खान भी हमले में शहीद हुए थे.

पुलिस ने कहा कि तीनों ने केपी रोड पर 12 जून के हमले के बारे में पुलिस को जानकारी दी है. तीनों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि एक पाकिस्तानी आतंकवादी को स्थानीय जैश कमांडर फैयाज पुंजू ने एक आरोपी के घर लाया था.

अर्धसैनिक बलों पर हमला करने से पहले पाकिस्तानी आतंकवादी 8 जून से अनंतनाग में था. उन्होंने क्षेत्र के आसपास संभावित ठिकानों की रैकी भी की थी.

ये जवान हुए थे शहीद

अनंतनाग में बस स्टैंड के पास हुए इस हमले में पांच जवान शहीद गए थे. शहीद सुरक्षा कर्मियों की पहचान हरियाणा निवासी एएसआई रमेश कुमार, असम निवासी एएसआई निरोद शर्मा, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी सतेंद्र कुमार, गाजीपुर निवासी महेश कुमार कुशवाहा, मध्य प्रदेश के देवास निवासी संदीप यादव के रूप में हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay