एडवांस्ड सर्च

हिमाचल के कुल्लू में दर्दनाक हादसा, पैराग्लाइडर से गिरकर युवक की मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. डोभी इलाके में एक टूरिस्ट की पैराग्लाइडिंग करते वक्त गिरने से मौत हो गई. मृतक की पहचान 27 साल के अरविंद के तौर पर हुई है. वह चेन्नई का रहने वाला था. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in 18 November 2019
हिमाचल के कुल्लू में दर्दनाक हादसा, पैराग्लाइडर से गिरकर युवक की मौत फोटो-ट्विटर

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. डोभी इलाके में एक टूरिस्ट की पैराग्लाइडिंग करते वक्त गिरने से मौत हो गई. मृतक की पहचान 27 साल के अरविंद के तौर पर हुई है. वह चेन्नई का रहने वाला था. इसके अलावा पायलट को भी चोटें आई हैं. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने बताया, 'पैराग्लाइडर के पायलट हरू राम को हादसे में कुछ चोटें आई हैं, लेकिन वह सुरक्षित है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.'

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने कहा कि मृतक अरविंद ने सुरक्षा बेल्ट ठीक से नहीं बांधी थी. पुलिस ने मृतक की पत्नी प्रीति के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 336 और 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

अगस्त में एक डॉक्टर की हुई थी मौत

अगस्त में कुल्लू में पैराग्लाइडिंग के दौरान एक डॉक्टर की मौत हो गई थी. हैदराबाद के रहने वाले चंद्रशेखर रेड्डी नाम के डॉक्टर अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने हिमाचल प्रदेश गए थे. चंद्रशेखर रेड्डी कुल्लू में अपने दोस्तों के साथ पैराग्लाइडिंग कर रहे थे. तभी पैराशूट के तार बीच आसमान में टूट गए और चंद्रशेखर रेड्डी पहाड़ों पर गिर गए. यहां मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay