एडवांस्ड सर्च

हिमाचल: गहरी खाई में गिरी बस, 12 लोगों की मौत, कई जख्मी

हिमाचल प्रदेश में पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर एक निजी बस शनिवार को बनीखेत के पास पंचपुला में खाई में गिर गई. घटना में 12 लोगों की मौत हो गई है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: अजय भारतीय]चंबा, 27 April 2019
हिमाचल: गहरी खाई में गिरी बस, 12 लोगों की मौत, कई जख्मी खाई में गिरी बस (फोटो-एएनआई)

हिमाचल प्रदेश में चंबा जिले के बनीखेत के पास पंचपुला में शनिवार को एक निजी बस गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में मरने वाली की संख्या 8 से बढ़कर 12 हो गई है. कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह हादसा हिमाचल प्रदेश में पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर हुआ है.

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फिर उसने दुर्घटना में मारे लोगों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. चंबा की एसपी डॉक्टर मोनिका ने घटना की पुष्टि की है.

एसपी डॉक्टर मोनिका के मुताबिक, ‘पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर एक निजी बस शनिवार को बनीखेत के पास पंचपुला में खाई में गिर गई. हादसे में मारे गए लोगों की गिनती 8 से बढ़कर 12 हो गई. डीएसपी डलहौजी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम हादसे की जांच कर रही है.’

वहीं बस हादसे के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला प्रशासन को तत्काल राहत अभियान सुनिश्चित करने और दुर्घटना के पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है. उन्होंने प्रशासन को घायलों को तत्काल चिकित्सा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है.

गौरतलब है कि इससे पहले जनवरी महीने में भी हिमाचल प्रदेश में एक स्कूली बस खाई में जा गिरी थी. यह हादसा सिरमौर जिले के खड़कोली के पास हुआ था. जिसमें छह स्कूली बच्चों सहित 7 लोगों की मौत हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay