एडवांस्ड सर्च

युवती संग लिव इन में रह रहा था शादीशुदा युवक, दोनों ने नहर में कूद दी जान

युवक शादीशुदा था, जबकि युवती अविवाहित थी. कमरे में चिपके सुसाइड नोट से दोनों के लिव इन रिलेशनशिप में रहने का खुलासा हुआ. पुलिस के मुताबिक दोनों ही पिछले तीन महीने से अपने परिवार से अलग होकर साथ रह रहे थे.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर फरीदाबाद, 21 February 2020
युवती संग लिव इन में रह रहा था शादीशुदा युवक, दोनों ने नहर में कूद दी जान सुसाइड नोट में दोनों ने एक साथ नहर में कूदने की बात लिखी थी

  • दीवार पर चिपके सुसाइड नोट से हुआ रिश्ते का खुलासा
  • युवती का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा
हरियाणा के फरीदाबाद में एक कपल ने शहर के करीब से गुजर रही आगरा नहर में छलांग लगाकर जान दे दी. युवती का शव नहर से बरामद कर लिया गया है, वहीं नेशनल डिजास्टर रेस्क्यू फोर्स (एनडीआरएफ) के जवान युवक के शव की तलाश कर रहे हैं. युवती का शव पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया गया. युवक शादीशुदा और युवती अविवाहित बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार घटना दो दिन पुरानी है. पुलिस के मुताबिक, नहर में एक युवती के छलांग लगा देने की सूचना मिली थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम ने युवती का रेस्क्यू किया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. युवती की मौत हो चुकी थी. जब पुलिस उसकी पहचान के लिए हरकेश नगर स्थित उसके घर पहुंची, तो दीवार पर चिपका सुसाइड नोट मिला.

यह भी पढ़ें- अरुणाचल के पूर्व CM कलिखो के बेटे का ब्रिटेन में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

बताया जाता है कि सुसाइड नोट युवक और युवती, दोनों ने अपने हाथों से लिखा था. सुसाइड नोट में दोनों ने एक साथ नहर में कूदने की बात लिखी थी. इसमें लिखा है कि दोनों ही अपनी मर्जी से यह कदम उठा रहे हैं. इसके लिए उनके परिजनों को तंग ना किया जाए. सुसाइड नोट देखने के बाद पुलिस युवक के भी नहर में कूदने की आशंका के मद्देनजर तलाशी कर रही है, लेकिन 48 घंटे से अधिक समय बीतने के बावजूद कुछ भी हाथ नहीं लगा.

यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के दो सब इंस्पेक्टर, नाकाम मोहब्बत की दास्तान और मौत का खेल

पुलिस ने युवती का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. बताया जाता है कि युवक शादीशुदा था, जबकि युवती अविवाहित थी. कमरे में चिपके सुसाइड नोट से दोनों के लिव इन रिलेशनशिप में रहने का खुलासा हुआ. पुलिस के मुताबिक दोनों ही पिछले तीन महीने से अपने परिवार से अलग होकर साथ रह रहे थे. फिलहाल, एनडीआरएफ की टीम नहर में युवक के शव की तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay