एडवांस्ड सर्च

राम रहीम के बाद अब पंचकूला में हिंसा फैलाने वालों का नंबर, पुलिस ने जारी किए 10 के फोटो

जो व्यक्ति इन आरोपियों के बारे में पुलिस को जानकारी देता है, तो उन्हें इनामी राशि भी दी जाएगी.

Advertisement
aajtak.in
सतेंदर चौहान 19 September 2017
राम रहीम के बाद अब पंचकूला में हिंसा फैलाने वालों का नंबर, पुलिस ने जारी किए 10 के फोटो 25 अगस्त को पंचकूला में हुई थी हिंसा

पंचकूला में हिंसा भड़काने वालों की हरियाणा पुलिस ने लिस्ट जारी की है. लिस्ट के साथ 10 फोटो भी पुलिस ने शेयर किए हैं. पुलिस ने इन लोगों के बारे में जानकारी देने वालों को इनाम देने की घोषणा की है.

ये फोटो उन लोगों की हैं, जो 25 अगस्त को पंचकूला में फैली हिंसा में शामिल नजर आ रहे हैं. पुलिस द्वारा जारी की गईं इन तस्वीरों में लोग समूहों में नजर आ रहे हैं.

हरियाणा पुलिस ने इन सभी आरोपियों के नाम और फोटो सार्वजनिक कर दिए हैं. साथ ही लोगों से इनका पता बताने की भी अपील की है.

आईजी लॉ एंड ऑर्डर ए एस चावला ने बताया कि अगर कोई व्यक्ति इन आरोपियों के बारे में पुलिस को जानकारी देता है, तो उन्हें इनामी राशि भी दी जाएगी. उन्होंने ये भी बताया कि हिंसा भड़काने वालों की एक और लिस्ट जारी की जाएगी.

बता दें कि 25 अगस्त को पंचकूला में सीबीआई की विशेष अदालत ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप का दोषी ठहराया था. कोर्ट के इस फैसले के तुरंत बाद वहां बड़ी संख्या में मौजूद डेरा समर्थकों ने हिंसा शुरू कर दी थी. इस दौरान मीडिया वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया था. साथ ही कई और इलाकों में भी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया था.

फिलहाल, गुरमीत राम रहीम रेप के दोष में जेल में बंद है. गुरमीत को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है. वहीं, गुरमीत की सबसे करीबी रही हनीप्रीत अभी फरार है. उसकी तलाश नेपाल तक पहुंच गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay