एडवांस्ड सर्च

रॉकी मित्तल के नए गाने में राहुल गांधी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल

हरियाणा सरकार के पब्लिसिटी एडवाइजर रॉकी मित्तल एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं. ताजा विवाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए एक गीत में अपशब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर है. उन्होंने इस गीत में न सिर्फ राहुल गांधी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है, बल्कि महागठबंधन के तमाम नेताओं पर भी हमला बोला गया है.

Advertisement
सतेंदर चौहान [Edited By: राम कृष्ण ]चंडीगढ़, 29 May 2019
रॉकी मित्तल के नए गाने में राहुल गांधी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल रॉकी मित्तल

मोदी भक्ति के गीतों को लेकर विवादों में रहने वाले हरियाणा सरकार के पब्लिसिटी एडवाइजर रॉकी मित्तल एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं. ताजा विवाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए एक गीत में अपशब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर है. रॉकी मित्तल ने यह नया गीत लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत को लेकर बनाया है.

इस गीत में न सिर्फ राहुल गांधी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है, बल्कि महागठबंधन के तमाम नेताओं पर भी हमला बोला गया है. इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं का खूब मजाक भी उड़ाया है. रॉकी मित्तल 'एक और सुधार कार्यक्रम' के प्रोजेक्ट डायरेक्टर भी हैं. रॉकी मित्तल काफी दिनों से अपने सरकारी ऑफिस से गायब थे, लेकिन जैसे ही आचार संहिता खत्म हुई, वो फौरन हरियाणा सचिवालय में अपने दफ्तर पहुंच गए.

रॉकी मित्तल ने अपने इस नए गाने की जानकारी हरियाणा सचिवालय में अपने दफ्तर में दी. उन्होंने कहा कि वो मोदी भक्त हैं और इसी वजह से वो पिछले कई दिन से बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे और अपने सरकारी दफ्तर से दूर थे. रॉकी मित्तल ने कहा कि वो पहले से ही कह रहे थे कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा की 10 की 10 सीटें बीजेपी जीतेगी और अब ये बात सही साबित होने पर उन्होंने गीत तैयार किया है.

रॉकी मित्तल ने अपना एक गीत तैयार करने के साथ ही कुछ महीने बाद होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी से टिकट मांगना भी शुरू कर दिया है. उन्होंने दावा किया कि वो बीजेपी के टिकट पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेंगे. वहीं, राहुल गांधी के खिलाफ अपशब्दों के इस्तेमाल करने से भड़की कांग्रेस ने रॉकी मित्तल को फिजूल का आदमी बताया.

कांग्रेस ने कहा कि रॉकी मित्तल को शब्दों की मर्यादा का ख्याल नहीं है. उनको पता नहीं है कि दूसरी पार्टी के नेताओं के खिलाफ किस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना है. हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता रण सिंह मान ने कहा कि रॉकी मित्तल का इस्तेमाल सिर्फ बीजेपी भीड़ जुटाने के लिए करती है. बीजेपी उनको विधानसभा चुनाव में टिकट देगी, ऐसा फिलहाल नहीं लग रहा है.

रन सिंह मान ने कहा कि रॉकी मित्तल रणदीप सिंह सुरजेवाला को सिर्फ पब्लिसिटी के लिए टारगेट कर रहे हैं. इससे पहले रॉकी मित्तल लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी से टिकट मांगते रहे, लेकिन बीजेपी ने उनको तवज्जो नहीं दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay