एडवांस्ड सर्च

गुरुग्राम के DLF फेज 3 में लगी आग, दमकल विभाग की टीम पर हमला

हरियाणा के गुरुग्राम में शुक्रवार तड़के दमकल विभाग की टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है. दरअसल, गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे डीएलएफ फेस 3 के यू ब्लॉक में बिजली के ट्रांसफार्मर में आग लग गई. इसकी चपेट में दो गाड़ियां आ गईं. आग लगने से लोग भड़क गए और मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम पर हमला कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 July 2019
गुरुग्राम के DLF फेज 3 में लगी आग, दमकल विभाग की टीम पर हमला डीएलएफ फायर सर्विस (फोटो-डीएलएफ)

हरियाणा के गुरुग्राम में शुक्रवार तड़के दमकल विभाग की टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है. दरअसल, बीती रात करीब डेढ़ बजे डीएलएफ फेस 3 के यू ब्लॉक में बिजली के ट्रांसफार्मर में आग लग गई. इसकी चपेट में दो गाड़ियां आ गई. आग लगने से लोग भड़क गए और मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम पर हमला कर दिया. टीम को लाठी डंडो से पीटने के साथ गाड़ी पर पथराव भी किया गया. पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है.

दिल्ली में सिंधु बॉर्डर के पास एक फैक्ट्री में 10 जुलाई को भयंकर आग लग गई. कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में फेस 4 के फ्लॉट नंबर 93 में कुर्सी बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगी. आग बुझाने के लिए दिल्ली और हरियाणा की दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं.

इससे पहले दिल्ली के कड़कड़डूमा इलाके में दिल्ली स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय (डीजीएचएस) की बिल्डिंग में आग लगी थी. आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 22 गाड़ियां पहुंचीं थी. डीजीएचएस की बिल्डिंग में लगी आग बुझाने के लिए बचाव दल को 4 घंटे तक ऑपरेशन जारी रखना पड़ा.

इसी तरह,  बिहार के समस्तीपुर में एक बहुमंजिला इमारत में गुरुवार को आग लग गई. गुरुवार सुबह इमारत की दूसरी मंजिल पर स्थित एक्सिस बैंक में आग लगी. इमारत से काफी तेज धुआं निकल रहा था. सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई और आग बुझाने की कोशिश में जुट गई. काफी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay