एडवांस्ड सर्च

हरियाणा: साइकिल से विधानसभा पहुंचे CM मनोहर लाल खट्टर और उनके मंत्री

हरियाणा विधानसभा में सत्र के आखिरी दिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उनके मंत्री साइकि‍ल से सदन पहुंचे.

Advertisement
aajtak.in
सतेंदर चौहान चंडीगढ़, 31 August 2016
हरियाणा: साइकिल से विधानसभा पहुंचे CM मनोहर लाल खट्टर और उनके मंत्री पर्यावरण को बचाने का संदेश देने के लिए साइकिल चलाकर विधानसभा पहुंचे सीएम खट्टर

हरियाणा विधानसभा में सत्र के आखिरी दिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उनके मंत्री साइकि‍ल से सदन पहुंचे. बुधवार को मुख्यमंत्री से लेकर कैबिनेट के तमाम मंत्री और बीजेपी विधायक वीवीआईपी को सादगी से रहने और पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने का संदेश देने के लिए सीएम हाउस से साइकिल चला कर विधानसभा पहुंचे.

कांग्रेस ने कहा- ये खट्टर सरकार का ड्रामा
हरियाणा के मुख्य संसदीय सचिव श्याम सिंह राणा तो साइकिल रिक्शा पर सीएम के ओएसडी जगदीश चोपड़ा और मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा को बिठाकर पहुंचे. उधर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार की इस साइकिल मुहिम को ड्रामा करार दिया. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अगर सादगी का संदेश देना है और सरकार पर्यावरण को बचाने के लिये कोई सीरियस स्टेप उठाना चाहती है तो एक दिन साइकिल चला कर नाटक करने की बजाय कोई पॉलिसी बनाएं.

कांग्रेस विधायक बुलेट पर पहुंचीं
वहीं हैरान करते हुए कांग्रेस की दो महिला नेता, एक एमएलए और पूर्व महिला मंत्री बुलेट मोटरसाइकिल पर विधानसभा पहुंची. पूर्व विधायक शकुंतला खटक बुलेट चला रही थी और पूर्व मंत्री गीता भुक्कल पीछे बैठी थीं. पूछने पर शंकुतला खटक ने कहा कि उन्हें बुलेट चलाने का शौक है और इसी वजह से सरकार का ईंधन बचाने का संदेश देने के के लिए वो बुलेट मोटरसाइकिल पर विधानसभा आई हैं. उन्होंने कहा कि इससे बीजेपी सरकार के मंत्रियों के साइकिल पर विधानसभा आने से इसका कोई लेना-देना नहीं है.

सीएम हाउस से हरियाणा विधानसभा की दूरी दो किलोमीटर से भी कम की है. इसी वजह से कि सीएम हाउस के बाहर अपनी लग्जरी गाड़ियां खड़ी करके हरियाणा सरकार के मंत्रियों और विधायकों की इस साइकिल चलाने की मुहिम को विपक्ष नाटक करार दे रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay