एडवांस्ड सर्च

हरियाणाः बेबस पुलिस के आगे BJP समर्थक ने खुलेआम बोनट पर बैठकर पी शराब

बताया जा रहा है कि गाड़ी के बोनट पर खुलेआम शराब पीने वाला शख्स बीजेपी विधायक कंवरपाल का समर्थक है. वीडियो रात के वक्त का लग रहा है. इसमें शराब पी रहे शख्स के साथ कुछ और लोग भी हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 November 2019
हरियाणाः बेबस पुलिस के आगे BJP समर्थक ने खुलेआम बोनट पर बैठकर पी शराब खुलेआम बोनट पर बैठकर शराब पीता शख्स

  • युमननगर में बीजेपी समर्थकों की दबंगई
  • महीना भी नहीं हुआ खट्टर को दोबारा चुनाव जीते

हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार को बने एक महीना भी नहीं हुआ है और बीजेपी समर्थकों की दबंगई देखने को मिल रही है. राज्य में बीजेपी समर्थकों की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है. बताया जा रहा है कि यह घटना यमुनागर में घटित हुई है.

वायरल वीडियो में एक शख्स खुलेआम गाड़ी के बोनट पर बैठकर शराब पी रहा है और उसके सामने पुलिसवाले बेबस नजर आ रहे हैं. इस वाकये का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार को निलंबित कर अपनी साख बचाने का प्रयास जरूर किया.

वहीं, कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट करके लिखा हे 'दुष्यन्ती वरदान से सत्ता की  शकुंतला प्राप्त हरियाणापति @mlkhattar जी ! आपके विजयोत्सव की खुमारी में टुल्ल इस नौनिहाल को रोकते पुलिसकर्मी का क्या क़सूर ? इसके ख़िलाफ़ हुई विभागीय कार्रवाई को रोक कर कृतार्थ करें. बेचारा पुलिसवाला आपका व विधायक जी का सामर्थ्य नहीं जानता था'

1.46 सेकंड के वीडियो में एक शख्स गाड़ी के बोनट पर बैठकर खुलेआम शराब पी रहा है. बोनट पर शराब और पानी की बोतल के साथ गिलास रखा हुआ है. इस शख्स के सामने पुलिस अधिकारी बिलकुल बेबस नजर आ रहे हैं. पुलिसवाले एक्शन के नाम पर सिर्फ बोनट पर बैठे शख्स की फोटो लेने के लिए कह रहे हैं.

गाड़ी के पीछे एक भी बैनर लगा है,  जिस पर लिखा है 'कहो दिल से चौ. कंवरपाल फिर से.' मौके पर एसएचओ की गाड़ी  दिख रही है. वहीं, शराब पी रहा शख्स अपनी हरकत से बाज नहीं आ रही है. इस बीच गाड़ी से एक दूसर युवक निकलता है और पुलिस अधिकारी को साइड में ले जाता है, लेकिन बोनट पर बैठा शख्स नीचे नहीं उतरता है.

कंवरपाल ने दी सफाई, झाड़ा पल्ला

इस पूरे मामले पर सत्ताधारी भाजपा के नेता कंवरपाल गुर्जर ने सफाई भी दी और पल्ला भी झाड़ा. इसके साथ ही उन्होंने गेंद हरियाणा पुलिस के पाले में डाल दी. उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई क्यों नहीं की गई, इसका जवाब तो हरियाणा पुलिस ही दे सकती है. गुर्जर ने कहा कि अगर कोई भी नियम कानून तोड़ता है तो वो चाहे किसी भी राजनीतिक पार्टी का कार्यकर्ता हो या फिर वो खुद नेता ही क्यों न हो, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जो युवक अपनी कार पर मेरा और भाजपा का पोस्टर लगा कर घूम रहे थे, उनसे मेरा कोई लेना-देना नहीं है. चुनाव के दौरान ना जाने कितनी ही गाड़ियों पर मेरे और भाजपा के पोस्टर लगे थे ऐसे में उन सभी की कोई जिम्मेदारी नहीं ले सकता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay