एडवांस्ड सर्च

सूरजपाल अमू बोले- लाल चौक पर फारुक को थप्पड़ मारना चाहता हूं

बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद अमू ने कहा कि बीजेपी की ओर से मिले पद से मैंने इस्तीफा दे दिया है. अमू ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है और कहा कि उनसे व्यवहार से व्यथित हूं.

Advertisement
aajtak.in
नंदलाल शर्मा गुरुग्राम, हरियाणा, 29 November 2017
सूरजपाल अमू बोले- लाल चौक पर फारुक को थप्पड़ मारना चाहता हूं बीजेपी से इस्तीफा देने वाले सूरज पाल अमू (फाइल)

फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली की गर्दन काटने पर 10 करोड़ का इनाम घोषित करने वाले सूरज पाल अमू ने अपना अगला एजेंडा सार्वजनिक कर दिया है. अमू ने कहा है कि उनका अगला एजेंडा कश्मीर घाटी में लाल चौक पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला को थप्पड़ मारना है.

अमू ने धमकी देते हुए कहा कि अगर अब्दुल्ला में हिम्मत है, तो वे लाल चौक पर उनसे मिलें.

बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद अमू ने कहा कि बीजेपी की ओर से मिले पद से मैंने इस्तीफा दे दिया है. अमू ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है और कहा कि उनसे व्यवहार से व्यथित हूं. अमू ने कहा कि मैंने बीजेपी में इस तरह का घमंडी मुख्यमंत्री नहीं देखा. खट्टर पार्टी कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनते हैं.

अमू ने कहा कि मैं मनोहर लाल खट्टर की उम्र से बड़ा हूं. बीजेपी में लोकतंत्र है, लेकिन मनोहर लाल खट्टर इसे खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने चुनौती देते हुए कहा था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में झंडा फहराने की बात करने वाले लोग लाल चौक पर तिरंगा फहराकर दिखाएं. इससे पहले अब्दुल्ला ने एक और बयान दिया था और कहा था कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है, भारत उसे कभी हासिल नहीं कर सकता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay