एडवांस्ड सर्च

गुरुग्राम: नाके पर तैनात कॉन्स्टेबल को कार ने मारी टक्कर, राइफल के हुए दो टुकड़े

सोमवार दोपहर 12 बजे सेक्टर 58 के पवार हाउस नाके पर तैनात कॉन्स्टेबल विकास सिंह के फोन पर सूचना आई कि दिल्ली की नम्बर वाली एक कार तेजी से उनकी तरफ आ रही है, उस गाड़ी को नाके पर रुकवा कर जांच की जाए.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 16 January 2019
गुरुग्राम: नाके पर तैनात कॉन्स्टेबल को कार ने मारी टक्कर, राइफल के हुए दो टुकड़े फोटो-twitter/gurgaonpolice

साइबर सिटी गुरुग्राम में नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों की सुरक्षा खुद पुलिस के लिए ही परेशानी का सबब बनती जा रही है. चेक नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों को एक महीने में तीसरी बार कुचलने की कोशिश की गई है.

सोमवार दोपहर 12 बजे सेक्टर-58 के पवार हाउस नाके पर तैनात कॉन्स्टेबल विकास सिंह के फोन पर सूचना आई कि दिल्ली की नम्बर वाली एक कार तेजी से उनकी तरफ आ रही है, उस गाड़ी को नाके पर रुकवा कर जांच की जाए. ड्यूटी पर तैनात विकास सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए नाके पर इंतजाम चौकस कर दिया.

इसके बाद जैसे ही ऐसी कार आती दिखी विकास सिंह ने आगे आकर उसे रोकने की कोशिश की. कार सवार ने रुकने के बजाय कॉन्स्टेबल को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर के बाद विकास सिंह गाड़ी के बोनट कर काफी दूर तक घसीटते चले गए. गनीमत रही कि विकास की जान तो बच गई. मौके का फायदा उठाकर कार में सवार बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए. कार से टक्कर इतनी जोरदार थी कि विकास की राइफल के दो टुकड़े हो गए.

पहले भी हुई हैं घटनाएं

तारीख 20 दिसम्बर, जगह गुरुग्राम का सिग्नेचर टावर, जब यहां पर गलत साइड से आती गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई तो गाड़ी चालक ने कॉन्स्टेबल परविंदर को कुचलने की कोशिश की. तारीख 31 दिसम्बर, जगह था शहर का अति व्यस्त सिधेश्वर चौक. हरियाणा नम्बर की गाड़ी को जब मौके पर तैनात कॉन्स्टेबल प्रशांत ने रुकवाने की कोशिश तो यहां भी प्रशांत को टक्कर मारी गई और उसे कुचलने की कोशिश की गई. इस मामले में आरोपी फरार है.

लगातार हो रही है ऐसी घटनाओं से पुलिस नाकों पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की सिपाहियों की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay