एडवांस्ड सर्च

सोनीपत में मनोज तिवारी ने खेला क्रिकेट, एसडीएम ने स्टेडियम मालिक को भेजा नोटिस

सांसद मनोज तिवारी रविवार को सोनीपत के गन्नौर में यूनिक क्रिकेट स्टेडिम में बिना मास्क के क्रिकेट खेलते नजर आए. जिसके बाद अब सोनीपत एसडीएम ने एक्शन लिया है.

Advertisement
aajtak.in
मनजीत सहगल सोनीपत, 25 May 2020
सोनीपत में मनोज तिवारी ने खेला क्रिकेट, एसडीएम ने स्टेडियम मालिक को भेजा नोटिस मनोज तिवारी

  • सोनीपत में खेला गया क्रिकेट मैच
  • अब एसडीएम ने दिया नोटिस

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए लागू लॉकडाउन में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी खुद इन नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. मनोज तिवारी सोनीपत के गन्नौर में क्रिकेट खेलते नजर आए. जिसके बाद अब सोनीपत एसडीएम ने एक्शन लिया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

सांसद मनोज तिवारी रविवार को सोनीपत के गन्नौर में यूनिक क्रिकेट स्टेडिम में क्रिकेट खेलते नजर आए. वह बिना मास्क पहने क्रिकेट खेलते दिखाई दिए. आरोप है कि इसके बाद उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी धज्जियां उड़ाईं. इस मामले में सोनीपत एसडीएम ने स्टेडियम मालिक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

letter_052520044742.jpgनोटिस

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

हालांकि मनोज तिवारी ने इस मामले में सफाई भी दी. इस पर सफाई देते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने मास्क लगाया था, लेकिन ग्राउंड में खेलते समय नहीं लगाया था, क्योंकि फील्ड में लोग तो दूर-दूर ही रहते हैं. उन्होंने कहा कि स्टेडियम में बिना दर्शक खेल शुरू हो चुका है, इसलिए किसी को गलतफहमी न हो.

यह भी पढ़ें: क्रिकेट तो सोशल डिस्टेंसिंग का गेम है, विवाद पर मनोज तिवारी ने दी ये सफाई

मनोज तिवारी ने कहा कि क्रिकेट मैच में आए सभी लोगों का हेल्थ चेकअप किया गया था. राजनीतिक-धार्मिक गतिविधि पर रोक है, बाकी परमिशन के साथ आप कर सकते हैं. बिना दर्शक क्रिकेट खेलने की परमिशन दी गई है. क्रिकेट तो सोशल डिस्टेंसिंग का गेम है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay