एडवांस्ड सर्च

वडोदरा में मगरमच्छ ने और बनासकांठा में भालू ने किया युवक पर हमला

विश्वामित्री नदी में 200 से भी ज्यादा मगरमच्छ रहते हैं जो कि बारिश के मौसम में नदी के किनारों पर अक्सर देखे जाते हैं.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर वडोदरा, 31 August 2017
वडोदरा में मगरमच्छ ने और बनासकांठा में भालू ने किया युवक पर हमला मगरमच्छ के हमले में घायल युवक

गुजरात के वडोदरा के विश्वामित्री नदी के किनारे पर मेढाद गांव के पास एक युवक सुबह जब नदी कि किनारे बैठा हुआ था उसी वक्त विश्वामित्री नदी से एक मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया. मगर के हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया है.

दरअसल, जिस वक्त मगरमच्छ ने हमला किया था वह युवक अकेला था. मगरमच्छ ने युवक के पैर को अपने मुंह में फंसा लिया था. हालांकि किसी तरह से युवक कड़ी मेहनत के बाद अपने पैर को छु़ड़ा ले गया. बाद में युवक को वडोदरा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गौरतलब है कि विश्वामित्री नदी में 200 से भी ज्यादा मगरमच्छ रहते हैं जो कि बारिश के मौसम में नदी के किनारों पर अक्सर देखे जाते हैं.

इसी तरह बनासकांठा के दांता के एक गांव में बुधवार को एक भालू ने एक युवक पर हमला कर दिया. हमले में युवक बुरी तरह घायल हुआ है. घायल युवक वहां भेड़ बकरियां चराने के लिये गया था. उसी वक्त भालू ने इस शख्स पर हमला कर दिया. गौरतलब है कि बनासकांठा के जैसोर के अभ्यारण में 200 से ज्यादा भालू रहते हैं.

 

चार दिन पहले भी एक भालू ने यहां खेत में काम कर रहे किसान पर हमला कर उसे घायल किया था. जो कि अक्सर यहां के इलाकों में देखा जा रहा है. भालू के हमले के बाद अब वन विभाग ने भालू को पकड़ने के लिए कार्यवाही करना शुरू कर दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay