एडवांस्ड सर्च

'रईस' की शूटिंग के लिए अहमदाबाद पहुंचे शाहरुख की कार पर पथराव

रविवार सुबह 5 बजे के करीब कुछ अज्ञात लोगों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर होटल पर पथराव किया. साथ ही पार्किंग में खड़ी उनकी गाड़ी पर भी लोगों ने पत्थर फेंके.

Advertisement
aajtak.in
लव रघुवंशी / गोपी घांघर अहमदाबाद, 14 February 2016
'रईस' की शूटिंग के लिए अहमदाबाद पहुंचे शाहरुख की कार पर पथराव शाहरुख खान की कार पर पथराव

भारत में बढ़ती असहिष्णुता पर बयान देकर घिरे शाहरुख खान को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहै है. अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' की शूटिंग के लिए अहमदाबाद पहुंचे शाहरुख को यहां भी विरोध का सामना करना पड़ा. जिस होटल में वो ठहरे थे कुछ लोगों ने वहां पथराव किया.

रविवार सुबह 5 बजे के करीब कुछ अज्ञात लोगों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर होटल पर पथराव किया. साथ ही पार्किंग में खड़ी उनकी गाड़ी पर भी लोगों ने पत्थर फेंके.

जांच में जुटी पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. साथ ही होटल के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. शाहरुख की फिल्म 'रईस' कि शूटिंग अहमदाबाद के जमालपुर इलाके में होनी है.

ये कहा था शाहरुख ने
देश में थोड़ी असहिष्णुता बढ़ी है. समाज ही नहीं दुनिया के नौजवान जल्दी रिएक्ट करते हैं. जितने माध्यम उतनी आवाजें हो गई हैं. लेकिन आवाजें ही नहीं नकारात्मक आवाजें ज्यादा हो गई हैं. हमें ये सोच कायम रखनी होगी कि सभी धर्म बराबर हैं.

बाद में जताया खेद
असहिष्णुता पर दिए गए अपने बयान पर बाद में शाहरुख खान ने माफी मांगी. उन्होंने कहा कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया. वह दुखी है कि वह अपनी बात लोगों को सही से नहीं समझा पाए. यदि असहिष्णुता पर कही गई उनकी बात से किसी को दुख पहुंचा है, तो वह मांगी मांगते हैं. शाहरुख ने कहा, 'मुझे हर धर्म के लोगों का प्यार मिला है. मैं दुनिया के किसी भी देश में गया लोगों ने बिना शर्त मुझे बहुत प्यार दिया. बहुत सारी बातें मैं जो बोलता हूं उसका गलत मतलब निकाला जाता है. मुझे दुख है कि असहिष्णुता पर मैं अपनी बात लोगों को सही से नहीं समझा पाया हूं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay