एडवांस्ड सर्च

गुजरात चुनाव में जबरदस्त काम के लिए राहुल ने कार्यकर्ताओं को लिखा पत्र

गुजरात कांग्रेस के मीडिया संयोजक मनीष दोशी को राहुल गांधी ने एक पत्र लिखा. उन्हें गुजरात चुनाव के दौरान अच्छा काम करने के लिये धन्यवाद किया है. राहुल गांधी ने लिखा है कि पूरा देश यह मान रहा है कि गुजरात चुनाव के नतीजों की वजह से कांग्रेस मजबूत हुई है.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर / रोहित गांधीनगर, 25 December 2017
गुजरात चुनाव में जबरदस्त काम के लिए राहुल ने कार्यकर्ताओं को लिखा पत्र राहुल गांधी (फाइल फोटो)

गुजरात चुनाव के नतीजों से ठीक पहले कांग्रेस के अध्यक्ष बने राहुल गांधी कि लोकप्रियता उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी एक नया जोश भर रही है. राहुल भी कार्यकर्ताओं के अंदर उत्साह भरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

गुजरात कांग्रेस के मीडिया संयोजक मनीष दोशी को राहुल गांधी ने एक पत्र लिखा. उन्हें गुजरात चुनाव के दौरान अच्छा काम करने के लिये धन्यवाद किया है. राहुल गांधी ने लिखा है कि पूरा देश यह मान रहा है कि गुजरात चुनाव के नतीजों की वजह से कांग्रेस मजबूत हुई है और यह सब आप लोगों की मेहनत का नतीजा है.

आगे राहुल पत्र में लिखते हैं कि, देश गलत शक्तियों के हाथ में चला गया है, जो असमानता और आर्थिक लूट को बढ़ावा दे रही है और हमारे समाज में नफरत और हिंसा का बीज बो रही है. इस कठिन समय में कांग्रेस को अपनी भूमिका अदा करनी है और देश को शांति, प्रगति और प्रेम के पथ पर करना है. गांधी जी के बताए रास्ते पर ले जाना है.

मुझे पूरा विश्वास है आने वाले समय में आप इसी लगन ईमानदारी ओर देश सेवा के साथ राष्ट्रीय कांग्रेस को आगे लाने के लिए मेहनत करेंगे. राहुल गांधी का ये लेटर पहली बार किसी कांग्रेसी को उनके अध्यक्ष बनने के बाद मिला है. जाहिर तौर पर यह पत्र गुजरात कांग्रेस के दफ्तर में सालों से काम करने वाले कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने में मदद करेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay