एडवांस्ड सर्च

द्वारका की पवित्र भूमि से गुजरात चुनाव का आगाज करेंगे राहुल गांधी

गुजरात कांग्रेस ने पूरे गुजरात को चार श्रेत्रों में बांटा है. राज्य के प्रत्येक क्षेत्रों में, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कम से कम 3 दिनों के लिए प्रचार करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
सुप्रिया भारद्वाज नई दिल्ली, 06 October 2017
द्वारका की  पवित्र भूमि से गुजरात चुनाव का आगाज करेंगे राहुल गांधी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेरिका से लौटने के बाद गुजरात विधानसभा के चुनावी अभियान का आगाज पवित्र शहर द्वारका से करेंगे. गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल के मुताबिक, राहुल 25 सितंबर से 27 सितंबर तक सौराष्ट्र के दौरे पर होंगे.

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा, "कौरवों को हराने के लिए, पांडव भगवान कृष्ण के आशीर्वाद और मार्गदर्शन के लिए द्वारका गए थे. इसी कारण से हम भगवान कृष्ण के आशीर्वाद के साथ हमारी पार्टी चुनाव अभियान शुरू कर रही है.

गुजरात कांग्रेस ने पूरे गुजरात को चार श्रेत्रों में बांटा है. राज्य के प्रत्येक क्षेत्रों में, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कम से कम 3 दिनों के लिए प्रचार करेंगे.

कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारका से अपने सौराष्ट्र जोन का चुनावी अभियान शुरू करेंगे. जामनगर, राजकोट और चौतिला की यात्रा करेंगे. राहुल के दांडिया समारोह में भी शामिल होने की संभावना है.

गोहिल ने कहा, "हमने राहुल गांधी जी को सभी चार क्षेत्रों  में पर्याप्त समय देने के लिए अनुरोध किया है.''  राहुल रोड शो, सार्वजनिक सभाओं, किसानों, व्यापारियों, महिलाओं और छात्रों के साथ नुक्कड़ सभाएं करेंगे.

दरअसल कांग्रेस ने गुजरात को चार क्षेत्रों में विभाजित किया है, अर्थात् पहला क्षेत्र सौराष्ट्र और कच्छ , दूसरा क्षेत्र उत्तर गुजरात और तीसरे क्षेत्र में मध्य गुजरात के कुछ हिस्से शामिल हैं. इसके अलावा चौथे क्षेत्र में दक्षिण गुजरात और मध्य गुजरात को शामिल किया गया है. कांग्रेस के अभियान का नारा 'नवसरन गुजरात' होगा.

कांग्रेस महासचिव और गुजरात के प्रभारी अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी के दौरे का मार्ग के अंतिम रूप देने के लिए 18 सितंबर को अहमदाबाद में पार्टी नेताओं की बैठक की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay