एडवांस्ड सर्च

हिट एंड रन: कांग्रेसी विधायक की गाड़ी की टक्कर में एक शख्स की मौत

अहमदाबाद में हिट एंड रन की वारदात सामने आई है, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. गाड़ी कांग्रेस विधायक शैलेष परमार की है. पुलिस ने गाड़ी को बरामद भी कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर अहमदाबाद, 03 December 2019
हिट एंड रन: कांग्रेसी विधायक की गाड़ी की टक्कर में एक शख्स की मौत सांकेतिक तस्वीर (Courtesy- ANI)

  • वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से फरार हुआ ड्राइवर
  • पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और चश्मदीद की मदद से की पहचान

अहमदाबाद में सोमवार देर रात हिट एंड रन की वारदात सामने आई है. इस हदसे में एक शख्स की मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद ड्राइवर फरार होने में कामयाब हो गया था. जिसके बाद अगली सुबह पुलिस थाने में जाकर ड्राइवर ने अपना गुनह कबूला. वहीं मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि जो ड्राइवर हादसे के दिन गाड़ी चला रहा था वो विधायक शैलेश परमार का बेटा है. जो ड्राइवर थाने में पेश हुआ वो झूठ बोल रहा है.

चश्मदीद और सीसीटीवी के आधार पर पता चला कि गाड़ी कांग्रेस के विधायक शैलेष परमार की है. पुलिस ने गाड़ी को बरामद भी कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. अभी तक मामले में पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

कांग्रेस के MLA की कार से हुआ हादसा

सीसीटीवी सामने आया है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से एक तेज रफ्तार की गाड़ी सड़क पर अचानक से आती है और स्कूटर को टक्कर मारती है. इस टक्कर से स्कूटर सवार दूर सड़क पर जा गिरा. इस हादसे के बाद भी गाड़ी नहीं रुकती और ना ही ड्राइवर ब्रैक मारने की कोशिश करता है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि गाड़ी पर MLA गुजरात लिखा हुआ था यही नहीं लोगों ने उस गाड़ी का नंबर भी नोट कर लिया.

मृतक के परिवार वालों ने लगाया आरोप

पुलिस ने जब जांच की तो पाया कि ये गाड़ी अहमदाबाद शहर का दानी लिमडा के कांग्रेसी विधायक शैलेश परमार की है. जब शैलेश परमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था.

कांग्रेस की विधायक की गाड़ी होने बावजूद न विधायक ने सुध ली न ही पुलिस ने. इस मामले के बाद अगली सुबह पुलिस विधायक शैलेश परमार का  ड्राइवर पुलिस थाने में हाजिर हुआ और वहां जाकर पुलिस को बताया कि उस दिन वो गाड़ी चला रहा था. वहीं मृतक के परिवार वालों का कहना है कि हादसे के दिन जो व्यक्ति गाड़ी चला रहा था उसकी शक्ल हमने देखी है और वो कोई और था.

थाने में पेश होने वाला ड्राइवर झूठ बोल रहा है?

परिवार वालों का कहना है कि जो ड्राइवर थाने में पेश हुआ है वो झूट बोल रहा है. साथ ही  विधायक शैलेश परमार भी झूठ बोल रहे हैं. हादसे के दिन गाड़ी उनका बैटा चला रहा था. वहीं परिवार वालों का कहना है कि अगर पुलिस पर विधायक का दबाव नहीं है तो उसके उनके बेटे का मोबाईल लोकेशन और आसपास के दूसरे सीसीटीवी की भी जांच करें ताकी इस पुरी वारदाता की सच्चाई सब के सामने आ सके.

इससे पहले जुलाई में गुजरात के भुज में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला था, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है.  इसके अलावा 6 लोग घायल हो गए थे. इस हादसे में एक ट्रक ने ऑटोरिक्शा और बाइक को टक्कर मार दी थी. इस हादसे की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची थी और लोगों को अस्पताल पहुंचाया था. इसके साथ ही हादसे की वजह की जांच के आदेश दिए गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay