एडवांस्ड सर्च

हार्दिक पटेल बनेंगे दूल्हा, बचपन की दोस्त किंजल संग लेंगे सात फेरे

Hardik patel going to marry पाटीदार नेता हार्दिक पटेल जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधन जा रहे हैं. वे जल्‍द ही अपने बचपन की दोस्‍त और प्रेमिका किंजल पारिख से शादी करेंगे.

Advertisement
गोपी घांघर[Edited By: राहुल झारिया]अहमदाबाद, 21 January 2019
हार्दिक पटेल बनेंगे दूल्हा, बचपन की दोस्त किंजल संग लेंगे सात फेरे पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल(फाइल फोटो)

गुजरात के पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल जल्द‍ ही दूल्हा बनने जा रहे हैं. वह अपने बचपन की दोस्त किंजल पारीख के साथ 27 जनवरी को शादी करेंगे. किंजल पारीख अहमदाबाद के विरमगाम की रहने वाली हैं. हालांकि फिलहाल वो सूरत में रह रहीं हैं. हार्दिक पटेल के मुताबिक शादी काफी सादगीपूर्ण तरीके संपन्न होगी. जिसमें दोनों परिवारों के नजदीकी लोगों को ही शामिल होने का न्योता दिया जाएगा.

अपनी शादी को लेकर हार्दिक पटेल का कहना है कि उन्होंने सादगीपूर्ण तरीके से शादी का फैसला इसलिए लिया क्योंकि हाल ही में उनकी बहन की शादी हुई थी और इसमें सभी रिश्तेदार शामिल हुए थे. इस शादी को सभी सामाजिक रीति-रिवाजों के साथ पूरा किया गया था.

हार्दिक पटेल और किंजल सुरेंद्रनगर के एक मंदिर में फेरे लेंगे. इसके लिए 27 जनवरी 2019 की तारीख तय की गई है और इसमें चंद नजदीकी लोगों समेत महज 100 लोग ही शामिल होंगे. हार्दिक अपनी प्रेमिका के साथ परिवार की सहमति से यह शादी कर रहे हैं. उनके पिता भरत पटेल का कहना है कि किंजल पाटीदार पारीख है, इसलिए शादी से परिवार वालों को कोई ऐतराज नहीं है.

दोनों परिवारों के बीच कई साल से संबंध रहे हैं और बचपन से ही हार्दिक और किंजल एक-दूसरे को जानते हैं. साथ ही किंजल, हार्दिक की बहन मोनिका की सहेली भी हैं. इसी वजह से वह हार्दिक के संपर्क में आईं और दोनों के बीच प्यार हो गया.

हार्दिक पटेल स्नातक की पढ़ाई के बाद ही राजनीति में उतर आए. वहीं, उनकी होने वाली पत्नी किंजल फिलहाल एलएलबी की पढ़ाई कर रहीं हैं. उन्होंने बीए के बाद एमए की डिग्री हासिल की, फिर कानून की पढ़ाई करने का फैसला लिया. बता दें कि पाटीदार नेता हार्दिक को देशद्रोह के मामले में सूरत की लाजपोर जेल में बंद थे तब ही उनके पिता भरत भाई पटेल ने हार्दिक और किंजल की मंगनी की ऐलान कर दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay