एडवांस्ड सर्च

अनशन के 13वें दिन बोले हार्दिक- मैं मर भी जाऊं तो BJP को फर्क नहीं पड़ेगा

हार्दिक पटेल पिछले 13 दिन से अनशन पर बैठे हैं. अब कांग्रेस खुलकर उनके समर्थन में आते हुए राज्य सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि अगर उनसे बातचीत नहीं की जाती तो शुक्रवार को वे 24 घंटे उपवास पर रहेंगे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: राहुल विश्वकर्मा]नई दिल्ली, 06 September 2018
अनशन के 13वें दिन बोले हार्दिक- मैं मर भी जाऊं तो BJP को फर्क नहीं पड़ेगा अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल.

13 दिन से अनशन पर बैठे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर तीखा हमला किया है. हार्दिक ने कहा है कि अगर मेरी मौत भी हो जाएगी तो बीजेपी को क्या फर्क पड़ेगा?  हार्दिक ने कहा कि अब तक बीजेपी की तरफ से कोई बात नहीं की गई है. कोई बात नहीं, चुनाव भी आ रहा है.

इधर गुजरात कांग्रेस ने राज्य सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए कहा कि अगर हार्दिक पटेल से बातचीत नहीं की जाती है तो शुक्रवार को हार्दिक के समर्थन में कांग्रेस 24 घंटे का उपवास करेगी.  

हार्दिक पटेल के उपवास का गुरुवार को 13 वां दिन था. हार्दिक व्हील चेयर में बहुत ही कमजोर नजर आ रहे थे. उन्होंने अहमदाबाद के पास अपने फार्महाऊस पर 25 अगस्त को उपवास शुरू किया था. सोला सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है.

प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा और विपक्ष के नेता परेश धनानी एवं करीब 25 विधायकों समेत प्रदेश कांग्रेस के तीस नेताओं ने गुरुवार को पटेल के उपवास के सिलसिले में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से मुलाकात की थी. कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मांग की कि राज्य सरकार पटेल से बातचीत शुरू करे और कृषि ऋण माफी से संबंधित उनकी मांग मान ले.

गांधीनगर में रुपाणी से भेंट के बाद धनानी ने संवाददाताओं से कहा कि यदि राज्य सरकार हमारी मांग पर सकारात्मक जवाब नहीं देती है तो कांग्रेस हार्दिक के समर्थन में कल ग्यारह बजे से राज्य के हर जिला मुख्यालयों पर 24 घंटे के उपवास पर बैठेगी. गौरतलब है कि हार्दिक पटेल नौकरियों और शिक्षा में पाटीदार के लिए आरक्षण तथा किसानों के ऋण माफ करने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन उपवास पर हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay