एडवांस्ड सर्च

सूरत के 10 मंजिला टेक्सटाइल मार्केट में आग, 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौजूद

गुजरात के सूरत में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में भीषण आग लग गई है. मौके पर 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई हैं.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर सूरत, 21 January 2020
सूरत के 10 मंजिला टेक्सटाइल मार्केट में आग, 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौजूद सूरत में आग (फोटो-एएनआई)

  • सूरत में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में भीषण आग
  • 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

गुजरात के सूरत में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में भीषण आग लग गई है. मौके पर 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई हैं. आग इतनी भयंकर है कि चारों तरफ धुआं फैल गया है.

सारोली इलाके आग ने पूरी 10 मंजिला कपड़ा मार्केट को अपनी चपेट में ले लिया है. फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है. बता दें कि कुछ दिन पहले इसी मार्केट की 9वीं मंजिल पर आग लगी थी. दमकल की गाड़ियां पर आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं. वहीं घटना में हताहतों की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: परिवहन मुख्यालय में लगी आग, कुमार विश्वास बोले- सबूत जलने लगे हैं...

पहले भी हो चुके हैं हादसे

हाल ही में गुजरात के सूरत में गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाका हो गया. घटना ओलपाड इलाके में हुई थी. ट्रक में लगी आग की चपेट में एक स्कूल बस भी आ गई थी. गनीमत रही कि बस में सवार सभी स्कूली बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. इस हादसे में ट्रक, बस, टेम्पो और ऑटो जलकर राख हो गए.

इससे पहले सूरत के पूणा क्षेत्र की मार्केट में एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई थी. जिसे काफी मशक्कत के बाद बुझाया जा सका था. आग की यह घटना चरोली गांव के नजदीक कुंभारिया रोड पर रघुवीर सेलियम मार्केट में लगी थी. उस दौरान दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर लगाई गई थीं. छठी मंजिल पर लगी आग को कई घंटे बाद बुझाया जा सका था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay