एडवांस्ड सर्च

महिला कांस्टेबल ने थाने में बनाया टिकटॉक वीडियो, विभाग ने किया सस्पेंड

गुजरात के मेहसाणा जिले में एक महिला कांस्टेबल अर्पिता चौधरी ने पुलिस थाने के अंदर फिल्मी गाने पर टिकटॉक वीडियो बनाया. थाने की जेल के बाहर बनाया गया यह वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर मेहसाणा, 25 July 2019
महिला कांस्टेबल ने थाने में बनाया टिकटॉक वीडियो, विभाग ने किया सस्पेंड महिला कांस्टेबल अर्पिता चौधरी

टिकटॉक का शौक एक महिला कांस्टेबल को महंगा पड़ गया. महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल, गुजरात के मेहसाणा जिले में एक महिला कांस्टेबल अर्पिता चौधरी ने पुलिस थाने के अंदर फिल्मी गाने पर टिकटॉक वीडियो बनाया. थाने की जेल के बाहर बनाया गया यह वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, पिछले दो साल से महिला कांस्टेबल अर्पिता चौधरी, मेहसाणा के लंघनाज पुलिस थाने में ड्यूटी कर रही थी. पिछले दिनों अर्पिता चौधरी ने थाने की जेल के सामने एक टिकटॉक वीडियो बनाया. फिल्मी गाने पर बनाया गया यह वीडियो वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद अर्पिता चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने उसे सस्पेंड कर दिया. डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने कहा कि अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है. पहली बात तो यह कि वह ड्यूटी के दौरान यूनिफॉर्म में नहीं थीं. दूसरी बात कि उसने थाने में वीडियो बनाया

डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को अनुशासन का पालन करना चाहिए, जो कि अर्पिता ने नहीं किया. इसलिए उन्हें निलंबित किया गया है. ये वीडियो 20 जुलाई का है. 2016 में आरएलडी में भर्ती हुईं अर्पिता चौधरी को 2018 में मेहसाणा में तैनाती मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay