एडवांस्ड सर्च

गुजरात: भारी बारिश के बाद नाडियाड में गिरी इमारत, 4 लोगों की मौत

शुक्रवार की रात भी गुजरात के नाडियाड में एक दो मंजिला इमारत ढेर हो गई. इस इमारत के मलबे में दबकर 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 5 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर नाडियाड, 10 August 2019
गुजरात: भारी बारिश के बाद नाडियाड में गिरी इमारत, 4 लोगों की मौत नाडियाड में गिरी इमारत

गुजरात में बारिश का कहर जारी है. भारी बारिश के कारण जगह-जगह मकान जमींदोज हो रहे हैं. शुक्रवार की रात भी गुजरात के नाडियाड में एक दो मंजिला इमारत ढेर हो गई.

इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 5 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. गुजरात के अहमदाबाद और राजकोट में रात से बारिश जारी है. गोधरा में भी बारिश के चलते रेलवे प्लेटफॉर्म पानी पानी हो चुका है.

शुक्रवार देर रात भारी बारिश के बाद नाडियाड के प्रगतिनगर इलाके में दो मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई. इसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी.

जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और राहत-बचाव दल की टीम ने इमारत के मलबे में से 5 लोगों को जिंदा बाहर निकाल लिया. हालांकि, 4 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. बता दें कि यह हादसा सरकारी हाउसींग सोसयटी में हुआ.

बताया जा रहा है कि इलाके में दोपहर से देर रात तक हुई जबरदस्त बारिश के कारण इलाका पानी-पानी हो गया. जिसके बाद मकान नींव में पानी के पहुंचने के कारण वह गिर गया.

बता दें कि गुजरात में बारिश का कहर जारी है. गुजरात के नवागाम में सरदार सरोवर डैम ओवरफ्लो हो गया जिसके बाद डैम के 7 गेट खोल दिए गए. सरदार सरोवर डैम से 6 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा गया है. नर्मदा, भरुच और वडोदरा जिले के गांवों को अलर्ट जारी किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay