एडवांस्ड सर्च

प्रियंका गांधी का आरोप- हार्दिक पटेल को परेशान कर रही है BJP

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी के मामले में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को राजद्रोह के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 January 2020
प्रियंका गांधी का आरोप- हार्दिक पटेल को परेशान कर रही है BJP कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो-IANS)

  • हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी का ट्वीट
  • हक की लड़ाई लड़ने वालों को बीजेपी कर रही परेशान

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी के मामले में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने रविवार को कहा, 'युवाओं के रोजगार और किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वाले युवा हार्दिक पटेल जी को बीजेपी बार-बार परेशान कर रही है.

हार्दिक ने अपने समाज के लोगों की आवाज उठाई, उनके लिए नौकरियां मांगी, छात्रवृत्ति मांगी. किसान आंदोलन किया. बीजेपी इसको देशद्रोह बोल रही है.'

दरअसल कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को शनिवार को विरमगांव के पास हासलपूर से गिरफ्तार कर लिया गया था. हार्दिक पटेल को राजद्रोह के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में कोर्ट ने हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था और 24 जनवरी को हाजिर होने को कहा था. हालांकि उनको पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

priyanka-gandhi_011920111747.jpgप्रियंका गांधी का ट्वीट

दरअसल जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद की एक अदालत ने हार्दिक पटेल के खिलाफ पाटीदार आरक्षण समर्थक रैली के बाद हुई हिंसा के मामले में दायर राजद्रोह के एक केस में शनिवार को गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था.

क्या है पूरा मामला?

25 अगस्त 2015 को अहमदाबाद में जीएमडीसी मैदान में पाटीदार आरक्षण समर्थक रैली के बाद राज्य भर में तोड़फोड़ और हिंसा हुई थी जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने उसी साल अक्टूबर में एक केस दर्ज किया था. पुलिस ने अपनी चार्जशीट में हार्दिक और उनके कुछ सहयोगियों पर हिंसा फैलाने और चुनी हुई सरकार को गिराने का षडयंत्र करने का आरोप लगाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay