एडवांस्ड सर्च

गुजरात: वडोदरा में एसएसजी हॉस्पिटल में लगी आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर

गुजरात के वडोदरा स्थित श्री सर सयाजी जनरल हॉस्पिटल के चाइल्ड हॉस्पिटल में आग लग गई है. आग चाइल्ड वार्ड में लगी है. वार्ड से सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 September 2019
गुजरात: वडोदरा में एसएसजी हॉस्पिटल में लगी आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर घटनास्थल की तस्वीर (क्रेडिट-ANI)

  • सर सयाजी जनरल हॉस्पिटल के चाइल्ड वार्ड में लगी आग
  • मौके पर पहुंची फायर टीम, कोई नुकसान नहीं
गुजरात के वडोदरा स्थित श्री सर सयाजी जनरल हॉस्पिटल के चाइल्ड वार्ड में आग लग गई है. वार्ड से सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. दमकलकर्मी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं. दमकल विभाग की सक्रियता की वजह से घटनास्थल पर ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है.

प्रभावित वार्डों को खाली एहतिहातन खाली करा लिया गया है. बचाव अभियान जारी है, घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

इससे पहले 31 अगस्त को सूरत के औद्योगिक क्षेत्र पांडेसरा में स्थित मयूर सिल्क मिल में भीषण आग लग गई थी. आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 18 गाड़ियों को मौके पर पहुंचना पड़ा. आग सुबह करीब 4 बजे लगी थी और देखते ही देखते आग बेकाबू हो गई. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था.

सूरत में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. सूरत में एक अवैध ढांचे में आग लगने के कारण 22 विद्यार्थियों की मौत हो जाने के बाद गुजरात सरकार ने  राज्य में 9,000 से अधिक संपत्तियों के बिल्डरों से अग्नि सुरक्षा के उपकरण स्थापित करने को कहा था. इनमें से 1,100 संपत्तियां सूरत में हैं.

सूरत के सरथना इलाके में स्थित तीन मंजिला इमारत तक्षशिला की छत पर चौथी मंजिल के रूप में बने एक ढाचे में चल रहे एक कोचिंग सेंटर में पढ़ रहे 22 विद्यार्थियों की जान मई के अग्निकांड में चली गई थी. इन विद्यार्थियों की उम्र 14 से 17 साल थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay