एडवांस्ड सर्च

BJP को झटका, शंकर सिंह वाघेला के बेटे ने 3 महीने में ही छोड़ी पार्टी

गुजरात बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. राज्य के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के बेटे महेन्द्र सिंह वाघेला ने आज (गुरुवार) बीजेपी से इस्तीफा दे दिया. महेन्द्र सिंह वाघेला तीन महीने पहले ही बीजेपी से जुड़े थे.

Advertisement
गोपी घांघर [Edited by: देवांग दुबे]अहमदाबाद, 18 October 2018
BJP को झटका, शंकर सिंह वाघेला के बेटे ने 3 महीने में ही छोड़ी पार्टी महेन्द्र सिंह वाघेला(फोटो-गोपी घांघर)

गुजरात के पुर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला के बेटे महेन्द्र सिंह वाघेला ने आज (गुरुवार) बीजेपी से इस्तीफा दे दिया. महेन्द्र सिंह वाघेला ने गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वाघाणी को अपना इस्तीफा सौंपा.

महेन्द्र सिंह वाघेला के इस्तीफे से गुजरात बीजेपी में हड़कंप मच गया है. दरअसल महेंद्र सिंह वाघेला तीन महीने पहले ही बीजेपी से जुड़े थे. हालांकि इस्तीफा देने के पीछे महेन्द्र सिंह वाघेला ने कोई ठोस वजह नहीं बताई है. उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा कि वो निजी वजहों से अपना इस्तीफा दे रहे हैं.

महेन्द्र सिंह वाघेला ने फोन पर बताया कि वो फिलहाल गुजरात से बाहर हैं. उन्होंने कहा कि गुजरात आने पर मीडिया से बात करेंगे और इस्तीफे की वजह बताएंगे.

गौरतलब है कि बीजेपी महेन्द्र सिंह वाघेला के जरिए गुजरात के ओबीसी वोटर को हासिल करना चाहती थी, क्योंकि शंकर सिंह वाघेला की आज भी ओबीसी वोटर पर अपनी अच्छी पकड़ है. हालांकि महेन्द्र सिंह वाघेला के बीजेपी से जुड़ने पर शंकर सिंह वाघेला ने असहमति जताई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay