एडवांस्ड सर्च

गुजरात: मत्स्य घोटाले में मंत्री पुरुषोत्तम सोलंकी के खिलाफ वारंट

भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (एसीबी) की एक विशेष अदालत ने गुजरात के मंत्री पुरुषोत्तम सोलंकी के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है क्योंकि वह 400 करोड़ रुपये वाले मत्स्य घोटाले के मामले में अदालत में पेश नहीं हुए. अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता को वारंट रद्द कराने के लिए 2 मार्च को कोर्ट में पेश होना होगा.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: सुरेंद्र कुमार वर्मा]नई दिल्ली, 09 February 2019
गुजरात: मत्स्य घोटाले में मंत्री पुरुषोत्तम सोलंकी के खिलाफ वारंट पुरुषोत्तम सोलंकी (फाइल)

गांधीनगर में भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (एसीबी) की एक विशेष अदालत ने गुजरात के मंत्री पुरुषोत्तम सोलंकी के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है क्योंकि वह 400 करोड़ रुपये वाले मत्स्य घोटाले के मामले में अदालत में पेश नहीं हुए. अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता को वारंट रद्द कराने के लिए 2 मार्च को कोर्ट में पेश होना होगा.

पुरुषोत्तम सोलंकी के अलावा एसीबी अदालत ने पूर्व मंत्री दिलीप संघानी के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू की है और पूर्व में इन दोनों को तलब भी किया था. विशेष अदालत के न्यायाधीश आरएम वोरा ने सोलंकी के खिलाफ वारंट जारी करते हुए अगली सुनवाई के लिए दो मार्च की तारीख मुकर्रर की है. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता को वारंट रद्द करने के लिए अदालत से संपर्क करना होगा.

पिछले साल दिसंबर में गुजरात हाईकोर्ट ने पुरुषोत्तम सोलंकी और दिलीप संघानी की विशेष कोर्ट में सुनवाई को चुनौती देने वाली याचिका खारिज कर दी थी. पुरुषोत्‍तम सोलंकी पांच बार से विधायक हैं और राज्य में कोली समाज के बड़े नेता के रूप में जाने जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay