एडवांस्ड सर्च

गुजरात में मतदान के दौरान दो पक्षों में फायरिंग

गुजरात में सोमवार को दूसरे चरण का मतदान के दौरान मध्य गुजरात के एक निर्वाचन क्षेत्र में दो पक्षों में फायरिंग की एक घटना हुई. इस घटना के दौरान शहरा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार जेठाभाई भरवाड़ समेत तीन अन्य के घायल होने की खबर है.

Advertisement
aajtak.in
आजतक वेब ब्‍यूरोअहमदाबाद, 17 December 2012
गुजरात में मतदान के दौरान दो पक्षों में फायरिंग गुजरात

गुजरात में सोमवार को दूसरे चरण का मतदान के दौरान मध्य गुजरात के एक निर्वाचन क्षेत्र में दो पक्षों में फायरिंग की एक घटना हुई. इस घटना से इलाके में तनाव बना हुआ है. इस घटना के दौरान शहरा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार जेठाभाई भरवाड़ समेत तीन अन्य के घायल होने की खबर है.

सूत्रों के अनुसार पंचमहल के शहरा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार जेठाभाई भरवाड़ के कहने पर उनके गनमैन ने मतदान करने के लिए खड़े लोगों पर पहले फायरिंग की. इस दौरान हुई फायरिंग में स्वयं जेठा भरवाड़ भी घायल हो गए.

चुनाव के दौरान शहरा निर्वाचन क्षेत्र मे दो पक्षों के बीच के हुई फायरिंग से क्षेत्र के मतदाताओं में भी दहशत फैल गई है. उधर, गोलीबारी के बाद गार्ड भाजपा विधायक को लेकर घटना स्थल से निकल गए थे. विधायक के सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि कुछ अज्ञात हमलावरों ने विधायक पर हमला कर दिया था, इसलिए उनकी जान बचाने के लिए गार्ड ने उन पर फायरिंग की और विधायक को लेकर सुरक्षित जगह की ओर रवाना हो गए थे.

यहां से भाजपा के जेठा भरवाड़ एवं कांग्रेस के तख्त सिंह गोहिल के बीच सीधी टक्कर है. फायरिंग की इस घटना में घायल तीन लोगों को गोधरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इसी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के जेठा भरवाड़ के साथ एनसीपी की ओर से भरवाड़ का ही भानजा रघु भरवाड़ चुनाव लड़ रहे है. इस घटना को लेकर पुलिस ने क्रास फायरिंग का मामला दर्ज कर लिया हैं. यह घटना गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के मतदान करने के कुछ ही देर बाद घटी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay