एडवांस्ड सर्च

दुनिया के सबसे बड़े मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन नहीं करेंगे डोनाल्ड ट्रंप

मोटेरा स्थित दुनिया के सबसे बड़े सरदार पटेल स्टेडियम का उद्घाटन डोनाल्ड ट्रंप के हाथों होने की उम्मीद जताई जा रही थी. लेकिन गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि 24 फरवरी को मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन नहीं होगा.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर अहमदाबाद, 21 February 2020
दुनिया के सबसे बड़े मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन नहीं करेंगे डोनाल्ड ट्रंप Motera cricket stadium

  • डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए तैयार अहमदाबाद
  • मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम का आयोजन

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं. मोटेरा स्थित दुनिया के सबसे बड़े सरदार पटेल स्टेडियम का उद्घाटन डोनाल्ड ट्रंप के हाथों होने की उम्मीद जताई जा रही थी. इस बीच गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि 24 फरवरी को मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन नहीं होगा.

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) के उपाध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम ही किया जाएगा. मोटेरा स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए सभी तैयारी हो चुकी हैं. धनराज नथवानी ने ये भी कहा कि स्टेडियम में गुजरात के अलावा देशभर के अलग-अलग आर्टिस्ट कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे, जिसमें कैलाश खैर, पार्थिव गोहिल, पुरुषोत्तम उपाध्याय, किंजल दवे का कार्यक्रम शामिल है.

screen_022120033744.jpg

ये भी पढ़ें- उद्घाटन से पहले ही मोटेरा स्टेडियम ने रच दिया इतिहास, मिला ये बड़ा अवॉर्ड

1 लाख 10 हजार लोगों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के लिए बनाए गए मंच के पीछे एक बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी, जिसपर पूरे कार्यक्रम का लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा. इससे लोग आसानी से इस कार्यक्रम और मोदी-ट्रंप की दोस्ती की हर तस्वीर देख सकें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जब इस मंच पर मिलेंगे तो तस्वीरें देश में ही नहीं बल्की पूरी दुनिया में बड़ी सुर्खियां बटोरेंगी.

ये भी पढ़ें- ट्रंप के साथ भारत आएगी दुनिया की सबसे खतरनाक 'फुटबॉल', क्या है इसमें

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे को लेकर भारत में जमकर तैयारियां चल रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्रंप का स्वागत अहमदाबाद में करेंगे. दुनिया के सबसे बड़े मोटेरा स्टेडियम में दोनों नेता मंच भी साझा करेंगे. ट्रंप जब भारत पहुंचेंगे तो हिंदुस्तान में अमेरिका वाले 'हाउडी मोदी' वाले कार्यक्रम से भी भव्य आयोजन होगा. इस कार्यक्रम में भारी भीड़ के उमड़ने की उम्मीद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay