एडवांस्ड सर्च

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर महिला की बदसलूकी, कस्टम अधिकारी को जड़ा थप्पड़

बिल ना होने की वजह से कस्टम के अधिकारी ने महिला से सोने के गहने उतारने के लिए कहा तो इस बात पर वो भड़क गई और गाली-गलोच शुरू कर दी. महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने वहां मौजूद कस्टम के अधिकारी को थप्पड़ मार दिया.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर अहमदाबाद, 02 November 2019
अहमदाबाद एयरपोर्ट पर महिला की बदसलूकी, कस्टम अधिकारी को जड़ा थप्पड़ एयरपोर्ट पर चेकिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारी ने मांगा था बिल
  • महिला ने कस्टम अधिकारी को मार दिया थप्पड़

गुजरात के अहमदाबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक महिला द्वारा कस्टम अधिकारी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. कस्टम विभाग के एयर इंटेलिजेंस यूनिट में सुप्रीटेंडेट ने इस मामले में शुक्रवार को एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है.

एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान कहासुनी

पुलिस के मुताबिक सुप्रीटेंडेट 31 अक्टूबर की रात को जब ड्यूटी पर थे तब तरीब 12:30 बजे दुबई से आने वाले यात्रियों की चेकिंग की जा रही थी. उसी वक्त एक महिला यात्री सोने के गहने पहने हुए पहुंची तो कस्टम अधिकारी ने बिल मांगा. महिला के पास बिल ना होने की वजह से कस्टम अधिकारी ने उसे अपने सीनियर के पास भेज दिया.

सोने के गहनों का बिल मांगने पर भड़की महिला

इतनी देर में महिला के साथ मौजूद दूसरी महिला वहां पहुंची और दोनों महिलाओं ने कस्टम के अधिकारी के साथ बहस करनी शुरू कर दी. बिल ना होने की वजह से कस्टम अधिकारी ने महिला से सोने के गहने उतारने के लिए कहा तो इस बात पर वो भड़क गई और गाली-गलोच शुरू कर दी. महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने वहां मौजूद कस्टम के अधिकारी को थप्पड़ मार दिया.

कस्टम अधिकारी को मिली जान से मारने की धमकी

कस्टम अधिकारी ने हिना कौसर नाम की महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इसके अलावा महिलाओं के साथ मौजूद पुरुष यात्री अल्ताफ चौहान और फिरोज खान पठान ने भी कस्टम अधिकारी को जान से मारने की धमकी दी. अधिकारी की शिकायत के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay