एडवांस्ड सर्च

Advertisement

टैक्सी में महिला से दुष्कर्म, चालक गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक 32 वर्षीय महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि महिला ने दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन से घर जाने के लिए टैक्सी किराए पर ली थी. एक सुनसान जगह पर ले जाकर टैक्सी चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.
टैक्सी में महिला से दुष्कर्म, चालक गिरफ्तार Symbolic Image
aajtak.in [Edited By: दीपिका शर्मा]नई दिल्ली, 10 April 2015

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक 32 वर्षीय महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि महिला ने दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन से घर जाने के लिए टैक्सी किराए पर ली थी. एक सुनसान जगह पर ले जाकर टैक्सी चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने कुछ समय तक पीछा करने के बाद चालक को गिरफ्तार कर लिया. यह घटना गुरुवार रात पश्चिमी दिल्ली के द्वारका इलाके में घटी. पीड़ित महिला ने रात 10.30 बजे के करीब द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन से मधु विहार स्थित अपने घर जाने के लिए काले रंग की पीली पट्टी वाली एक टैक्सी किराए पर ली थी.

राजधानी में पिछले चार माह में इस तरह की यह दूसरी वारदात है . पुलिस उपायुक्त आर.ए. संजीव ने कहा कि पीड़ित महिला पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित एक शॉपिंग माल में काम करती थी. उपायुक्त ने बताया कि टैक्सी चालक रमेश कुमार (38) ने एक और सवारी को टैक्सी में बैठाया था जिसे उसने राजापुरी में उतार दिया. इसके बाद वह महिला को सीएनजी भरवाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया.

अधिकारी ने बताया कि एकांत जगह ले जाने के बाद चालक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने आपराधिक हमले का विरोध किया तो आरोपी ने उसके सिर और चेहरे पर मुक्का और थप्पड़ मारा. पास से ही गुजर रहे एक स्कूटर चालक ने महिला के चीखने की आवाज सुनी तो घटनास्थल से 75 मीटर दूरी पर खड़ी दिल्ली पुलिस नियंत्रण कक्ष की गश्ती वैन को इसकी सूचना दी. जैसे ही पुलिस की वैन घटनास्थल पर चक्कर लगाते हुए पहुंची, टैक्सी चालक महिला के साथ गाड़ी लेकर भाग निकला. आधा किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस टैक्सी को रोकने में कामयाब रही.

संजीव ने कहा, 'चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन हमने उसे गिरफ्तार कर लिया.' पुलिस ने कहा कि चालक नजफगढ़ इलाके का रहने वाला है और 1996 से टैक्सी चला रहा है. उस पर दुष्कर्म, जानबूझकर चोट पहुंचाना और आपराधिक धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. गौरतलब है, राजधानी में बीते साल पांच दिसंबर को इसी तरह का एक और मामला सामने आया था. टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी उबेर की एक टैक्सी में चालक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया था. 32 वर्षीय आरोपी चालक के खिलाफ फिलहाल मामले की सुनवाई चल रही है.

इनपुट: IANS

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay