एडवांस्ड सर्च

दिल्‍ली: सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो पुलिसकर्मी सहित 6 गिरफ्तार

दिल्‍ली के पॉश इलाके रानी बाग इलाके में लंबे समय से सेक्‍स और फिरौती का रैकेट चल रहा था. हैरान करने वाली बात को यह है कि इसमें दिल्‍ली पुलिस के कांस्‍टेबल भी शामिल थे. इन दानों कांस्‍टेबल सहित छह लोगों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार भी किया है.

Advertisement
aajtak.in
भाषा [Edited By: महुआ बोस]नई दिल्‍ली, 27 August 2013
दिल्‍ली: सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो पुलिसकर्मी सहित 6 गिरफ्तार

दिल्‍ली के पॉश इलाके रानी बाग इलाके में लंबे समय से सेक्‍स और फिरौती का रैकेट चल रहा था. हैरान करने वाली बात तो यह है कि इसमें दिल्‍ली पुलिस के दो कांस्‍टेबल शामिल थे.

पुलिस सेक्‍स और फिरौती रैकेट की ना सिर्फ मदद कर रही थी, बल्कि इसके दो कांस्‍टेबल ने तो एक व्‍यक्ति से जबरन 3 लाख रुपये भी वसूले थे.

दिल्‍ली पुलिस के दो कांस्‍टेबल सहित छह लोगों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया. वसूली के आरोप में दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबल सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति की शिकायत के बाद राजस्थान में झुंझनू निवासी कांस्टेबल मनोज कुमार और मंगोलपुरी निवासी व अपराध शाखा में तैनात पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया. शिकायत के मुताबिक रानीबाग में व्यक्ति को एक महिला और उसके सहयोगी ने बहलाया-फुसलाया.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, अपराध शाखा, रविंद्र यादव ने बताया, 'दुष्कर्म करने के नाम पर उसे घंटों तक बंद रखा गया और उसके साथ मारपीट की गयी. आरोपियों ने अपने आपको अपराध शाखा का अधिकारी बताया और शिकायतकर्ता से छह लाख रुपये की मांग की लेकिन समझौते के बाद उसने तीन लाख रुपये दिए.'

उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक टीम बनायी और एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay