एडवांस्ड सर्च

दिल्ली बीजेपी दफ्तर में टिफिन पार्टी, नेताओं ने भर दी तिवारी की प्लेट

इस दिलचस्प मीटिंग को दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बुलाया. तिवारी की दलील है कि यूं तो पार्टी ऑफिस में हर रोज कोई न कोई मीटिंग होती ही रहती है लेकिन सब भागदौड़ और औपचारिक रूप में बैठकों में शामिल होते हैं.

Advertisement
aajtak.in
कपिल शर्मा नई दिल्ली, 19 July 2017
दिल्ली बीजेपी दफ्तर में टिफिन पार्टी, नेताओं ने भर दी तिवारी की प्लेट दिल्ली बीजेपी दफ्तर में टिफिन पार्टी

दिल्ली बीजेपी दफ्तर में बुधवार को एक दिलचस्प तस्वीर दिखाई दी. यहां नेताओं ने टिफिन मीटिंग की. जी हां, दिल्ली बीजेपी के तमाम नेता बुधवार को मीटिंग के लिए अपना-अपना टिफिन लेकर पहुंचे और मीटिंग शुरू होते ही अपना टिफिन भी खोल लिया और टिफिन खाते-खाते ही तमाम मुद्दों पर चर्चा की.

इस दिलचस्प मीटिंग को दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बुलाया. तिवारी की दलील है कि यूं तो पार्टी ऑफिस में हर रोज कोई न कोई मीटिंग होती ही रहती है लेकिन सब भागदौड़ और औपचारिक रूप में बैठकों में शामिल होते हैं. जब एक साथ खाते हुए मीटिंग की जाए तो बातें दिल से निकलती हैं. साथ ही एक दूसरे के प्रति समभाव भी बढ़ता है. सब अपने-अपने टिफिन में घर से बना हुआ अलग-अलग तरह का खाना लाते हैं. जब सब लोग एक दूसरे के साथ बैठकर, एक दूसरे के टिफिन से बांटकर खाना खाएंगे, तो बैठकों के नतीजे भी बेहतर निकलेंगे.

हालांकि दिलचस्प बात ये रही कि टिफिन मीटिंग में पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी की प्लेट सबसे भरी हुई नजर आई. क्योंकि पार्टी के दूसरे नेताओं के बीच इस बात की होड़ लगी थी कि वो अपने टिफिन में से कुछ न कुछ तो तिवारी की प्लेट में भी डाल दें और साथ ही खाने की रिक्वेस्ट भी कि उनके टिफिन से पार्टी अध्यक्ष भी चखें और जाहिर तौर पर खाने की तारीफ भी करें. खासतौर पर महिला नेता अपने साथ बड़ा-बड़ा टिफिन लेकर पहुंचीं और जो नेता टिफिन नहीं लाए थे, इससे उनके लिए भी टिफिन का इंतजाम हो गया.

तिवारी की टिफिन मीटिंग में प्रदेश के तमाम पदाधिकारी नदारद रहे. प्रदेश की टीम से तीनों महामंत्री टिफिन मीटिंग के लिए नहीं पहुंचे. हालांकि पार्टी की तरफ से इसके पीछे दलील दी गई कि टिफिन मीटिंग देर रात तय हुई थी और इसी वजह से कई नेता इस दिलचस्प मीटिंग में शरीक नहीं हो पाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay