एडवांस्ड सर्च

द कपिल शर्मा शो से ब्रेक लेंगे कॉमेडियन कपिल? पत्नी गिन्नी है वजह

सोनी चैनल के मशहूर शो द कपिल शर्मा शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही शो से मिनी ब्रेक ले सकते हैं. इसके पीछे उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी है.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 06 July 2019
द कपिल शर्मा शो से ब्रेक लेंगे कॉमेडियन कपिल? पत्नी गिन्नी है वजह कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

सोनी चैनल के मशहूर शो द कपिल शर्मा शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही शो से मिनी ब्रेक ले सकते हैं. इसके पीछे उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी है. जी हां, इस खास समय को एंजॉय करने के लिए कपिल गिन्नी के साथ बेबीमून पर जाने की तैयारी में हैं. सोनी चैनल पर इस साल शुरू हुए द कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन की शुरुआत काफी अच्छी रही. हालांकि पिछले दो हफ्ते शो की टीआरपी में कमी नजर आई थी लेकिन फिर भी कपिल देश के फेवरेट कॉमेडियंस में अब भी पहले नंबर पर हैं. खबर है कि कपिल पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ बेबीमून जाने की तैयारी पर हैं. इसके लिए वे शो से ब्रेक ले सकते हैं. हालांकि कपिल ने अभी इस बात की पुष्ट‍ि नहीं की है.

पिछले साल दिसंबर में कपिल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के बाद कपिल को गिन्नी के साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिता पाने का अफसोस है. आखिरकार कपिल ने गिन्नी के बेबीमून पर जाने का फैसला लिया है. शो के प्रोडक्शन के नजदीकी सूत्रों ने बताया, 'कपिल जल्द ही पत्नी गिन्नी के साथ 10 दिन के लिए कनाडा अपने बेबीमून के लिए रवाना होंगे. शादी के बाद गिन्नी पर उनका प्रॉपर हनीमून ड्यू है. गिन्नी अभी 3-4 महीने की प्रेगनेंट हैं और कपिल के शेड्यूल को लेकर काफी संयम रखती हैं, इसलिए कपिल ने छुट्टी लेने की सोची है.'

View this post on Instagram

Celebrations are unstoppable.. need ur blessings 🙏 #love #blessings #family #friends #delhi #reception #celebrations #gratitude @ginnichatrath ❤️😇

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

हाल ही में शो पर जब कपिल से शादी के मामले पर सलाह मांगी गई तो उन्होंने मजाक में कहा था कि 'पहले पहले डर लगता है, फिर डरने की आदत हो जाती है.' खैर, शो में भले ही कपिल कोई भी मजाक करें लेकिन उन्होंने हमेशा ही लोगों का मनोरंजन किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay