एडवांस्ड सर्च

रोहित शेखर हत्याकांड: चार्जशीट पर कोर्ट ने लिया संज्ञान, 25 जुलाई को अगली सुनवाई

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को रोहित की हत्या के मामले में 518 पेज का आरोप-पत्र दाखिल किया था. जिसमें तस्वीरें, सीसीटीवी रिकॉर्डिंग और पोस्टमॉर्टम के वीडियो के साथ 56 गवाहों के बयान शामिल हैं.

Advertisement
पूनम शर्मानई दिल्ली, 22 July 2019
रोहित शेखर हत्याकांड: चार्जशीट पर कोर्ट ने लिया संज्ञान, 25 जुलाई को अगली सुनवाई एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी (फाइल फोटो)

दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आज (सोमवार) दिवंगत कांग्रेस नेता एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में दायर चार्जशीट का संज्ञान लिया. इस दौरान हत्या की आरोपी अपूर्वा शुक्ला तिवारी और उनके वकील महमूद भी कोर्ट में मौजूद रहे.

चार्जशीट का संज्ञान लेने के बाद अपूर्वा को फिर से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. कोर्ट के मजिस्ट्रेट दीपक सेहरावत ने मामले की अगली सुनवाई 25 जुलाई तय की है. बता दें कि रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला पर पति की हत्या का आरोप है. अपूर्वा ने इस साल अप्रैल में दक्षिण दिल्ली के आवास पर पति से बहस के बाद कथित तौर पर रोहित शेखर की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

बता दें कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को रोहित की हत्या के मामले में 518 पेज का आरोप-पत्र दाखिल किया था. जिसमें तस्वीरें, सीसीटीवी रिकॉर्डिंग और पोस्टमॉर्टम के वीडियो के साथ 56 गवाहों के बयान शामिल हैं.

पुलिस ने कहा कि पांच डॉक्टर्स के एक बोर्ड ने 17 अप्रैल को पोस्टमॉर्टम किया था. इसमें खुलासा हुआ कि रोहित शेखर की मौत दम घुटने से हुई, क्योंकि उसका गला घोटा गया. गौरतलब है कि सबूतों और एफएसएल रिपोर्ट की मदद से रोहित की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया गया था. उसने अपने पति की हत्या करने की बात को स्वीकार भी किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay