एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: रन्हौला में छठ घाट पर हादसा, एक बच्चे की मौत, दो घायल

छठ घाट पर खेल रहे बच्चों पर दीवार गई. तीन बच्चे इसकी चपेट में आ गए जिसमें एक की मौत अस्पताल में हो गई.

Advertisement
aajtak.in
रविकांत सिंह/ हिमांशु मिश्रा 15 November 2018
दिल्ली: रन्हौला में छठ घाट पर हादसा, एक बच्चे की मौत, दो घायल हादसे के बाद शोक में डूबा पूरा इलाका (फोटो-हिमांशु मिश्रा)

छठ के पावन पर्व पर हादसे के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई, जबकी 2 बच्चे घायल हो गए. हादसा पश्चिमी दिल्ली के रन्हौला, कोटला बिहार इलाके की है. पुलिस के मुताबिक, हादसा

छठ पर्व के दौरान बनाए गए छठ घाट की दीवार गिरने से हुई. पुलिस ने इस हादसे में मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.  पुलिस के मुताबिक, आउटर दिल्ली के रन्हौला इलाके में छठ पूजा की तैयारी चल रही थी. काफी संख्या में वहां लोग जुटे थे. इस दौरान बच्चे अपने माता-पिता के साथ छठ घाट पर आए

थे. तभी खेल रहे बच्चों पर एक दीवार अचानक गिर गई. घटना में पास में खेल रहे तीन बच्चे दीवार की चपेट में आ गए. आस-पास के लोगों ने तुरंत घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची पुलिस को पता चला कि डॉक्टरों ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया है.

पुलिस के अधिकारी के अनुसार, मृतक बच्चे की पहचान ब्रजेश के रूप में हुई है. जबकि दो अन्य घायल बच्चों का इलाज चल रहा है. दोनों बच्चों की हालत भी गंभीर है. महज 4 साल का ब्रजेश परिवार के साथ कोटला विहार में रहता था और उसके पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं. मासूम बच्चे की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है और इलाके में शोक और तनाव का माहौल है. स्थानीय लोगों की मानें तो यह छठ घाट स्थानीय लोगों ने बनाया था. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है, ताकी पता लगाया जा सके कि इस हादसे के पीछे किसकी लापरवाही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay