एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: नगर निगम की बैठकों में चले घूंसे, एक-दूसरे को कहा चोर

द‍िल्‍ली में बीजेपी और आप पार्षदों के बीच हंगामा इतना बढ़ा कि बीजेपी और आप पार्षदों ने एक दूसरे पर घूंसे की बरसात कर दी. आप और बीजेपी के पार्षदों के बीच एक-दूसरे को चोर कहकर नारेबाजी शुरू हो गई.

Advertisement
aajtak.in
अंकित यादव / रोहित मिश्रा न्‍ाई द‍िल्‍ली, 25 December 2018
दिल्ली: नगर निगम की बैठकों में चले घूंसे, एक-दूसरे को कहा चोर उत्तरी दिल्ली नगर निगम में हंगामा (वीड‍ियो स्‍क्रीनशॉट)

सोमवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम और पूर्वी दिल्ली नगर निगम में सदन की बैठक हुई. उत्तरी दिल्ली नगर निगम में बीजेपी और आप पार्षदों के बीच हंगामा इतना बढ़ा कि बीजेपी और आप पार्षदों ने एक दूसरे पर घूंसे की बरसात कर दी. वहीं, पूर्वी दिल्ली नगर निगम की बैठक में भी बीजेपी और आप पार्षदों के बीच जमकर हंगामा हुआ, हंगामा इतना इतना ज्यादा हुआ कि बैठक को 45 मिनट में ही खत्म करना पड़ा.

दरअसल, चांदनी चौक के ऐतिहासिक स्मारक टाउन हॉल में उत्तरी दिल्ली नगर निगम में सदन की बैठक हुई जहां दिल्ली नगर निगम के नेता सदन तिलकराज कटारिया ने दिल्ली सरकार से अधिकार वापस लेने का प्रस्ताव रखा. इस प्रस्ताव से आम आदमी पार्टी के पार्षद बिफर उठे और हंगामा शुरू हो गया.

हंगामा इतना ज्यादा बढ़ा कि देखते ही देखते आप और बीजेपी के पार्षदों के बीच एक-दूसरे को चोर कहकर नारेबाजी शुरू हो गई. देखते ही देखते बात इतनी ज्यादा बढ़ी की घूंसे की बरसात शुरू हो गई. आप और बीजेपी पार्षदों के बीच नोंकझोंक से बढ़ी बात के बाद एक-दूसरे पर घूंसों की बरसात होने लगी.

वहीं,  पूर्वी दिल्ली नगर निगम में भी जमकर हंगामा हुआ. पूर्वी दिल्ली के मेयर बिपिन बिहारी सिंह ने 45 मिनट में ही बैठक को पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी. आपको बता दें क‍ि इससे पहले पूर्वी दिल्ली नगर निगम में भी आप और बीजेपी पार्षदों के बीच हाथापाई हो चुकी है.

 दरअसल,  पूर्वी दिल्ली नगर निगम के बैठक में बीजेपी ने दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रस्ताव रखा जिसमें हाई कोर्ट के आर्डर का जिक्र किया गया था.  हाई कोर्ट ने दिल्ली सरकार को  चौथे वित्त आयोग के मुताबिक पूर्वी दिल्ली नगर निगम को पैसा देने का फैसला दिया था जिसको लेकर प्रस्ताव लाया गया था.

आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने सीलिंग का मुद्दा उठाते हुए बीजेपी सांसदों और केंद्र सरकार से मास्टर प्लान में संशोधन करने का मुद्दा उठाते हुए हंगामा करने लगे. बात इतनी बढ़ी क‍ि आम आदमी पार्टी के सभी पार्षद वेल में आकर बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. बात बढ़ता देख मेयर बिपिन बिहारी सिंह ने  पिछले वाकयों से सबक लेते हुए बैठक को तुरंत स्थगित कर द‍िया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay