एडवांस्ड सर्च

राजस्थान पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार, कोरोना पर फैला रहा था भ्रम

राजस्थान की दौसा पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, वह सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर फर्जी खबरें फैला रहा था. सरकार ने लोगों से कोरोना वायरस को लेकर भ्रम न फैलाने की अपील की है.

Advertisement
aajtak.in
देव अंकुर जयपुर, 16 March 2020
राजस्थान पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार, कोरोना पर फैला रहा था भ्रम भारत में अब तक कोरोना वायरस के 113 केस सामने आए हैं (फाइल फोटो-PTI)

  • दौसा पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार
  • सरकार की अपील- न फैलाएं भ्रम, घबराएं नहीं

देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 113 हो गई है. वायरस को लेकर पूरा देश अलर्ट है. लोगों से डर का माहौल न बनाने की अपील की जा रही है. इस बीच राजस्थान में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. वह सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें फैला रहा था. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है.

राजस्थान में स्वास्थ्य मंत्रालय के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने कहा कि दौसा पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, वह सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर फर्जी खबरें फैला रहा था. वह संविदाकर्मी है. फिलहाल उसको नौकरी से निकाल दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

कोरोना वायरस से जुड़ी लाइव अपडेट्स पढ़ें...

राजस्थान में 4 पॉजिटिव केस

राजस्थान सरकार ने लोगों से कोरोना वायरस को लेकर भ्रम न फैलाने की अपील की है. प्रदेश में अभी तक 430 संदिग्ध केस सामने आ थे, जिसमें से 425 का जांच रिपोर्ट निगेटिव आया है. चार मरीजों का टेस्ट पॉजिटिव आया है, जबकि दो लोगों के रिपोर्ट का इंतजार है.

कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग पर 13 दिनों का ब्रेक, टीवी-बॉलीवुड को करोड़ों का नुकसान

30 मार्च तक सभी स्कूल-कॉलेज बंद

राजस्थान सरकार ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए 30 मार्च तक राज्यभर के सभी स्कूलों, कॉलेजों, कोचिंग सेंटरों, जिम, सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला किया है.

घबराएं नहीं, भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि लोगों को मेरी सलाह है कि वे इस वायरस के कारण घबराएं नहीं, लेकिन साथ ही मैं उनसे भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने और सिर्फ जरूरी होने पर ही सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करने की अपील करता हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay