एडवांस्ड सर्च

बारापुला फ्लाईओवर से नीचे गिरे दो युवक, एक की मौत

लोगों ने दोनों को उपचार के लिए तत्काल एम्स पहुंचाया, जहां ट्रॉमा सेंटर के चिकित्सकों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया. वहीं रोहित के मौसेरे भाई प्रदीप का उपचार चल रहा है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा नर्ई दिल्ली, 25 August 2019
बारापुला फ्लाईओवर से नीचे गिरे दो युवक, एक की मौत बारापुला फ्लाईओवर

  • शनिवार की रात डिवाइडर से टकराई स्कूटी
  • हादसे का शिकार दोनों युवक मौसेरे भाई
  • एम्स ट्रॉमा सेंटर में चल रहा दूसरे का उपचार

साउथ दिल्ली इलाके में बारापुला पुल एक और सड़क हादसे का गवाह बना. शनिवार की रात स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई, जिससे स्कूटी सवार दो युवक फ्लाईओवर से नीचे गिर गए. एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में जिंदगी की जंग लड़ रहा है.

जानकारी के अनुसार एक निजी कंपनी में मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत रोहित ग्वालियर से आए अपने मौसेरे भाई प्रदीप के साथ स्कूटी से घूमने निकला था. रात के समय दोनों स्कूटी से घर वापस लौट रहे थे कि उनकी स्कूटी फ्लाईओवर पर डिवाइडर से जा टकराई.

स्कूटी के डिवाइडर से टकराने पर दोनों युवक फ्लाईओवर से नीचे जा गिरे. आसपास मौजूद लोगों ने दोनों को उपचार के लिए तत्काल एम्स पहुंचाया, जहां ट्रॉमा सेंटर के चिकित्सकों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया. वहीं रोहित के मौसेरे भाई प्रदीप का उपचार चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जाती है.

rohit_082519023040.jpgमृतक रोहित की (फाइल फोटो)

साउथ दिल्ली के बारापूला फ्लाई ओवर से गिरकर एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. यह हादसा कल रात की बारापूला फ्लाई ओवर पर हुई है.

करनाल का निवासी था रोहित

रोहित हरियाणा के करनाल का निवासी था. मृतक का अंतिम संस्कार करनाल में ही होगा. परिजनों के अनुसार वह दिल्ली की एक कंपनी में मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत था. जबकि उसका मौसेरा भाई प्रदीप ग्वालियर में जॉब करता है. रोहित के निधन से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. जवान लाल को खोने के बाद परिजन गमगीन हैं.

हादसों का पुल बनता जा रहा बारापुला

बारापुला पुल हादसों का पुल बनता जा रहा है. जून माह में भी कार के धक्के से बाइक सवार एक महिला फ्लाईओवर से नीचे गिर गई थी. उस हादसे में महिला की मौत हो गई थी. बढ़ते हादसों के लिए पुल पर सुरक्षा की दृष्टि से इंतजामातों का अभाव प्रमुख वजह बताया जा रहा है. लोगों ने पुल के किनारे बनी रेलिंग को और ऊंचा करने की मांग की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay