एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: मुलायम परदादा और लालू बने नाना, राजलक्ष्मी ने बेटे को दिया जन्म

बुधवार की शाम 4.35 बजे सपा प्रमुख मुलायम सिंह के परिवार में खुशियों का संदेश गूंजा. राजधानी नई दिल्ली के एक निजी नर्सिंग होम में मुलायम के पोते सांसद तेजप्रताप सिंह यादव के बेटे का जन्म हुआ. यह नवजात मुलायम परिवार की चौथी पीढ़ी में शामिल है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: केशव कुमार]नई दिल्ली, 08 September 2016
दिल्ली: मुलायम परदादा और लालू बने नाना, राजलक्ष्मी ने बेटे को दिया जन्म मां बनीं राजलक्ष्मी

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव और बिहार में सरकार में शामिल आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लिए बुधवार शाम खुशियों से भरा रहा. दरअसल मुलायम परदादा और लालू नाना बन गए हैं.

बुधवार की शाम 4.35 बजे सपा प्रमुख मुलायम सिंह के परिवार में खुशियों का संदेश गूंजा. राजधानी नई दिल्ली के एक निजी नर्सिंग होम में मुलायम के पोते सांसद तेजप्रताप सिंह यादव की पत्नी राजलक्ष्मी ने बेटे को जन्म दिया. यह नवजात मुलायम परिवार की चौथी पीढ़ी में शामिल है.

तेजप्रताप की शादी फरवरी 2014 में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की बेटी राजलक्ष्मी से हुई थी. इस तरह लालू-राबड़ी भी नानी-नाना बन गए. वहीं लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने भी एक पुत्र को जन्म दिया. लालू के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप ने ये खुशखबरी लोगों से शेयर की. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay