एडवांस्ड सर्च

नजीब जंग के आरोपों में दम नहीं, हमारा मुंह ना खुलवाएं: सत्येंद्र जैन

एजेंसी बनाने के नजीब जंग के आरोप पर जैन ने कहा कि हमने करप्शन रोकने के लिए हेल्पलाइन बनायी है, इसलिए वह तिलमिला गए है. वहीं ACB के ऊपर नजीब जंग ने केंद्र के कहने पर BSF लगाई.

Advertisement
aajtak.in
मणिदीप शर्मा नई दिल्ली, 12 January 2017
नजीब जंग के आरोपों में दम नहीं, हमारा मुंह ना खुलवाएं: सत्येंद्र जैन सत्येन्द्र जैन का जंग पर पलटवार

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि आरोप कोई भी लगा सकता है, आरोप से क्या होता है. पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग को जवाब देते हुए सत्येंद्र जैन ने कहा कि सरकार चाहे तो ट्रेनिंग पर किसी को भी भेज सकती, आखिर क्यों नजीब जंग ने 5 दिन को 5 हफ्ते कह दिया गया. सत्येंद्र जैन ने अपनी बेटी पर बोलते हुए कहा कि सौम्या के पैसे मैंने दिए थे, वहीं जैन ने कहा कि नजीब साहब के चमचों ने उन्हें खूब बरगलाया है, नजीब जंग अब रिटायर हो गए हैं तो आराम करें.

एजेंसी बनाने के नजीब जंग के आरोप पर जैन ने कहा कि हमने करप्शन रोकने के लिए हेल्पलाइन बनायी है, इसलिए वह तिलमिला गए है. वहीं ACB के ऊपर नजीब जंग ने केंद्र के कहने पर BSF लगाई. अपने ओएसडी निकुंज अग्रवाल पर बोलते हुए जैन ने कहा कि निकुंज को चीन भेज दिया ये बेबुनियाद आरोप है, ये सभी झूठे आरोप हैं. हमने कहा तो उन्होंने किया. हम पार्ट टाइम पॉलिटिशियन हैं, कुछ लोग फुल टाइम हैं. जैन ने कहा कि Dcw ने 2 साल में जो काम किया वो 20 साल में नहीं किया गया. जैन ने कहा कि पंजाब चुनाव के मद्देनजर ये किया जा रहा है, हम चाहते हैं कि लोग हमारा मुंह ना खुलवाये.

गौरतलब है कि नजीब जंग ने इंडिया टुडे के करण थापर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि दिल्ली सरकार ने कई गैरकानूनी कार्य किए हैं. उन्होंने खासकर अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार निकुंज अग्रवाल की स्वास्थ्य विभाग में नियुक्ति को नियम से परे बताते हुए यह भी कहा था कि वे सरकारी खर्च पर चीन गए थे. इसी से नाराज दिल्ली सरकार जंग के ख‍िलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी कर रही है

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay