एडवांस्ड सर्च

MCD चुनाव- मुस्लिम कार्यकर्ता ने AAP पर लगाया अनदेखी का आरोप

आम आदमी पार्टी में टिकटों को लेकर अंदरूनी झगड़ा बढ़ता नजर आ रहा है. हाल ही में गुर्जर समाज के बाद अब मुस्लिम समुदाय ने अपने लोगों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है.

Advertisement
पंकज जैन [edited by: जावेद अख़्तर ]नई दिल्ली, 07 March 2017
MCD चुनाव- मुस्लिम कार्यकर्ता ने AAP पर लगाया अनदेखी का आरोप अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी में टिकटों को लेकर अंदरूनी झगड़ा बढ़ता नजर आ रहा है. हाल ही में गुर्जर समाज के बाद अब मुस्लिम समुदाय ने अपने लोगों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है. 'आप' में संगठन की जिम्मेदारी संभाल रहे मुस्लिम नेता विरोध पर उतर आये हैं और टिकट बंटबारे पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी की दिल्ली प्रदेश ट्रेड विंग के जॉइंट सेक्रेट्री हाजी इरफान ने सीलमपुर विधानसभा के वार्ड 41-ई चौहान बांगर से आवेदन किया था. हाजी इरफान ने कहा- पांच साल पार्टी की सेवा के बाद भी टिकट नहीं दिया गया. हाजी इरफान का कहना है कि कांग्रेस की तर्ज पर 'आप' भी मुसलमानों के खिलाफ काम कर रही है. उन्होंने कहा-मुसलमानों को ईमानदारी से टिकट नहीं दिए गए. हाजी इरफान ने पैराशूट उम्मीदवार को टिकट का आरोप लगाया.

वहीं ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान ने ऐसे आरोपों को खारिज किया है. अमानतुल्ला ने कहा- जहां मुसलमान जीतने की स्थिति में हैं और तीस फीसदी से ज्यादा मुसलमान वोटर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay