एडवांस्ड सर्च

नोटबंदी : वायरल वीडियो पर कपिल मिश्रा ने लिखा मनोज तिवारी को पत्र

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी द्वारा नोटबंदी का मजाक उड़ाने के वायरल वीडियो पर कपिल मिश्रा ने उनको पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने इसे बेहद शर्मनाक और अशोभनीय बताया है.

Advertisement
aajtak.in
मणिदीप शर्मा नई दिल्ली, 05 January 2017
नोटबंदी : वायरल वीडियो पर कपिल मिश्रा ने लिखा मनोज तिवारी को पत्र Manoj Tiwari

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नोटबंदी पर मजाक उड़ाने के वायरल होने के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने मनोज तिवारी को पत्र लिखा है. कपिल ने पत्र में लिखा है कि कल आपका वीडियो आया है, जिसमें आप नोटबंदी के चलते लंबी-लंबी लाइनों में खड़े लोगों का मजाक उड़ा रहे हैं और ये भी कह रहे हैं कि कैसे देशभक्ति का नाम लेते ही सबको मूर्ख बनाना कितना आसान हो जाता है.

आपको अपनी गलती का अहसास है ये इस बात से पता चलता है कि आप वीडियो बनाने वालों को जैसे ही देखते हैं, आप उससे कहते हैं कि भाई ये वीडियो किसी को दिखाना मत.

पूर्वांचल वोटरों में लोकप्रिय मंत्री कपिल मिश्रा ने बीजेपी अध्यक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि आपके साथ लगभग दिल्ली भाजपा का पूरा प्रदेश नेतृत्व वहां बैठा था और सब बड़ी ही बेशर्मी के साथ आपकी बात पर ठहाके मार कर टेबल बजा बजा कर हंस रहे थे. ये अशोभनीय है, दर्दनाक है और unacceptable है.

 

नोटबंदी के कारण बैंक के आगे लाइन में लगे लगभग 100 लोगों की जान जा चुकी है. कितने बेरोजगार हो गए, कितनों के पास इस ठंड में बच्चों के लिए स्वेटर व जूते खरीदने तक के पैसे नहीं हैं. फैक्टरियां, रोजगार, धंधे बंद है या मंद हैं. कुछ दिन पहले आप लाइन में लगे लोगों को लड्डू बांट रहे थे और आपके ही संगठन के जबरदस्त विरोध के कारण आपको बंद करना पड़ा.

मैंने कल आपकी एक फोटो देखी, झुग्गी बस्ती में बैठे हुए. Burberry का हजारों रुपये का मफलर आपने कस कर लपेटा हुआ था. आप झुग्गी में गए, जब लोग नोटबंदी की परेशानी बताने लगे तो आपने दो गाने सुना दिए. आप बैंक के सामने गए, लोग परेशानी बताने लगे, आप गाना सुनाने लगे. व्यापारियों का प्रतिनिधी मंडल आपसे मिलने आया, आपने गाना सुनाकर भेज दिया. आप कमाल के गायक हैं, अद्भुत. पर इस ईश्वर के वरदान का उपयोग लोगों को, जनता जनार्दन को मूर्ख बनाने, ध्यान भटकाने के लिए न करें. आप जितना गाना गाना है, गाइये. लेकिन जनता को तबला मत समझिए.

कल के वीडियो के लिए आपको व आपके साथ बैठे सभी BJP के नेताओं जिनमें विपक्ष के नेता विजेंदर गुप्ता जी भी हैं, आप सबको दिल्ली की जनता से सार्वजनिक माफी मांगनी होगी.

मनोज तिवारी का वीडियो हुआ वायरल, AAP ने कहा-BJP अध्यक्ष ने बनाया नोटबंदी से परेशान लोगों का मज़ाक

आप भाजपा के दिल्ली के सारे कार्यकर्ताओं को अपने प्रदेश कार्यालय में बुला लीजिए. उन सबको ये वीडियो दिखाइए. उन्ही से पूछिए ये गलत है या नहीं. अगर आपकी अपनी पार्टी के कार्यकर्ता एक स्वर में कहें कि भैया ये गलती हुई है आपसे. माफी मांगनी चाहिए तो मांग लीजिये माफी. जनता माफ कर देगी.

प्रभु आपको गलतियों को समझने व जनता ही जनार्दन है ये जानने की शक्ति व सद्बुद्धि दे.

आपका

कपिल मिश्रा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay