एडवांस्ड सर्च

इंजीनियर पत्नी की हत्या, धारदार हथियार से किए सिर के दो टुकड़े

आरोपी कुलदीप ने 2011 में बीटेक किया था. छह साल से वह बेरोजगार था. इस वजह से वह पिता की किराना दुकान पर बैठता था. जबकि ऋचा एक निजी कंपनी में कार्यरत थी.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited By: जावेद अख़्तर]ग्रेटर नोएडा, 11 January 2018
इंजीनियर पत्नी की हत्या, धारदार हथियार से किए सिर के दो टुकड़े ऋचा (फाइल फोटो)

ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र के अल्फा दो सेक्टर में रहने वाले एक शख्स ने अपनी इंजीनियर पत्नी ऋचा की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी.

महिला के सिर के दो टुकड़े कर आरोपी वहां से फरार हो गया. इधर घटना के बाद महिला का ससुर उसको लेकर कैलाश अस्पताल पहुंचा. जहां डाक्टरों ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी.

इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और महिला के ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से एटा के रहने वाले शैलेंद्र सिसोदिया अपने परिवार के साथ बीटा एक सेक्टर में रहते हैं. उन्होंने दो साल पहले अपनी इंजीनियर बेटी ऋचा की शादी अल्फा दो सेक्टर में रहने वाले कुलदीप राघव से की थी. कुलदीप ने 2011 में बीटेक किया था. उसके बाद से उसकी नौकरी नहीं लगी थी. छह साल से वह बेरोजगार था. इस वजह से वह पिता की किराना दुकान पर बैठता था. जबकि ऋचा एक निजी कंपनी में कार्यरत थी.

बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे कुलदीप और उसकी पत्नी ऋचा घर पर थे. इसी दौरान दोनों का आपस में विवाद हो गया. विवाद में पति ने पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay