एडवांस्ड सर्च

मनोज तिवारी के अनशन को गोपाल राय ने बताया नाटक

गोपाल राय ने आगे कहा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ना तो इलाके में नजर आते हैं और न ही कोई काम किया है. अब जब चुनाव आने वाले हैं तो इलाके की याद आ रही है.

Advertisement
aajtak.in
रणविजय सिंह/ सुशांत मेहरा नई दिल्ली, 14 April 2018
मनोज तिवारी के अनशन को गोपाल राय ने बताया नाटक मनोज तिवारी

केजरीवाल सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के महज 12 घंटो में अनशन तोड़ने पर आम आदमी पार्टी (आप) ने चुटकी ली है. 'आप' के वरिष्‍ठ नेता गोपाल राय ने मनोज तिवारी के अनशन को नाटक करार दिया है. उन्‍होंने कहा, दिल्‍ली वालों को समझ नहीं आ रहा कि मनो‍ज तिवारी एलजी के खिलाफ थे या केजरीवाल के खिलाफ. क्योंकि केजरीवाल ने तो कोई आश्वासन नहीं दिया.

गोपाल राय ने आगे कहा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ना तो इलाके में नजर आते हैं और न ही कोई काम किया है. अब जब चुनाव आने वाले हैं तो इलाके की याद आ रही है.

बता दें, अपने लोकसभा क्षेत्र उत्तर पूर्वी दिल्ली में फ्लाईओवर ना बनने के मुद्दे पर अनशन पर बैठे मनोज तिवारी ने अपना अनशन तोड़ दिया था. उपराज्‍यपाल के आश्‍वासन के बाद मनोज तिवारी ने अपना अनशन तोड़ा था.

दरअसल उपराज्यपाल अनिल बैजल के मनोज तिवारी को आश्वासन दिया कि जुलाई माह में सिग्नेचर ब्रिज का काम पूरा कर जनता के लिए खोल दिया जाएगा. साथ ही एलजी ने शास्त्री पार्क लूप एवं फ्लाईओवर के काम को मंजूरी भी दे दी. इसके बाद मनोज ने अपना अनशन तोड़ दिया था.

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मनोज तिवारी के फोन पर संदेश भेजकर जानकारी दी कि उन्होंने PWD एवं वित्त सचिव को बुलाकर शास्त्री पार्क के फ्लाईओवर एवं लूप को मंजूरी का आदेश दे दिया है. इस संदेश को मनोज तिवारी ने अनशन स्थल पर उपस्थित पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को पढ़कर सुनाया और उनसे पूछा कि हमें अनशन तोड़ना चाहिए या नहीं.

इसके बाद सर्वसम्मत से उपस्थित सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अनशन तोड़ने का निवेदन किया. इसके बाद प्रदेश उपाध्यक्ष अभय वर्मा और मंत्री गजेंद्र यादव ने जूस पिलाकर मनोज तिवारी का अनशन तुड़वाया. 'आप' नेता इसी अनशन को लेकर मनोज तिवारी पर चुटकी ले रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay