एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: तिलक नगर इलाके में नाबालिग बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी लड़की के घर के पास ही रहता था और बच्ची को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited by: आशुतोष ]नई दिल्ली, 06 December 2017
दिल्ली: तिलक नगर इलाके में नाबालिग बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार सांकेतिक तस्वीर

राजधानी दिल्ली में बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का संगीन मामला सामने आया है.

आरोपी लड़की के घर के पास ही रहता था और बच्ची को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में जब लड़की घर पहुंची तो उसकी तबीयत बिगड़ गई. परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर गए और पुलिस को भी सूचित किया.

फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम रजनीश है. पीड़िता बच्ची के परिजनों के अनुसार बच्ची को उसकी एक सहेली खेलने के लिए बुलाकर ले गई थी. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपी सट्टा चलाता है.

पुलिस ने POCSO ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

राजधानी में रुक नहीं रहीं रेप की घटनाएं

राजधानी दिल्ली में लगातार हो रही रेप की घटनाएं चिंता का कारण हैं. गुरुग्राम में रेयान पब्लिक स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद 10 सितंबर को दिल्ली में शाहदरा इलाके में स्थित एक निजी स्कूल के परिसर में चपरासी द्वारा पांच वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला सामने आया था. इसके बाद अक्टूबर माह में नांगलोई के पास दो बाईक सवारों ने एक बच्ची को घर के सामने से अगवा कर लिया था. बाद में खून से लथपथ बच्ची का शरीर पास के पार्क से बरामद किया गया था.

तमाम घटनाओं को देखते हुए साफ प्रतीत हो रहा है कि सरकार और प्रशासन के स्तर पर कितने ही वादे और दावे किए जा रहे हों बच्चियों, लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay